scriptरामबाग गोल्फ क्लब में शुरू हुआ तीन दिवसीय गोल्फ टूर्नामेंट  | Three Day Golf tournament started in Rambagh Golf Tournament | Patrika News

रामबाग गोल्फ क्लब में शुरू हुआ तीन दिवसीय गोल्फ टूर्नामेंट 

locationजयपुरPublished: Nov 03, 2015 09:23:00 pm

Submitted by:

देशभर से आई लेडीज और गर्ल्स गोल्फर्स ने मंगलवार को रामबाग गोल्फ क्लब में ‘इंडियन गोल्फिंग यूनियन नॉर्दर्न इंडिया लेडीज एंड जूनियर गर्ल्स टूर्नामेंट’ के मैचों में प्रतिभा दिखाई।

देशभर से आई लेडीज और गर्ल्स गोल्फर्स ने मंगलवार को रामबाग गोल्फ क्लब में ‘इंडियन गोल्फिंग यूनियन नॉर्दर्न इंडिया लेडीज एंड जूनियर गर्ल्स टूर्नामेंट’ के मैचों में प्रतिभा दिखाई। 

रैफरी मंजू जक्कार ने बताया कि टूर्नामेंट में आईजीयू के नॉर्थ, वेस्ट, ईस्ट और साउथ टूर्नामेंट में टॉप पर रहने वाली प्लेयर्स के साथ नेशनल टूर्नामेंट की टॉपर गोल्फर्स हिस्सा ले रही है। 

देश के विभिन्न राज्यों असम, कोलकाता, दिल्ली, बेंगलूरु, मुंबई, उत्तरप्रदेश, पंजाब और कर्नाटक से प्लेयर्स आए हैं। इस टूर्नामेंट के मैच देशभर से आर्इं 50 लेडीज और जूनियर गर्ल्स गोल्फर्स के बीच होंगे। 
 Rambagh Golf Club
पहले दिन जूनियर गर्ल्स की तीन कैटेगरी में मुकाबले हुए। ए-कैटेगरी में दिल्ली से सहर अटवाल फर्स्ट, सैकंड पोजिशन पर दिल्ली की गौरिका विश्नोई और तीसरे नम्बर के लिए टाई के साथ उत्तरप्रदेश की अर्मिता और पंजाब की गुरजोत बदवाल रहीं। कैटेगरी-बी में पहले नम्बर पर दिल्ली से दीक्षा डागर और दूसरे पर दिल्ली की ही सिफात सागू रहीं। 

कैटेगरी-सी में पहले नम्बर पर दिल्ली की हितशी बक्शी, दूसरे पर उत्तरप्रदेश की अनिका वर्मा रही। कैटेगरी ए एंड बी में पहले नम्बर पर दिल्ली की सहर अटवाल, दूसरे पर दिल्ली की दीक्षा डागर और तीसरे पर दिल्ली से सिफात सागू रह़ीं। 
 Rambagh Golf Club
लेडीज कैटेगरी- इसके तहत कर्नाटक से अनिशा पादुकोण फर्स्ट रहीं, जबकि दूसरे नम्बर पर टाई के साथ दिल्ली से सिफात अलग रहीं। कर्नाटक से हिता प्रकाश और हरियाणा से तवेशा मलिक तीसरे और चौथे स्थान पर रहीं। पांचवें पोजिशन पर हरियाणा की श्वेता मानसिंह और तवलीन बक्शी के बीच टाई रहा।
 Rambagh Golf Club
बुधवार को दिखेगा खेल में रोमांच
टूर्नामेंट में बुधवार को कुल 17 मुकाबले खेले जाएंगे। इसमें टी-1 में पहला मुकाबला रोशनी यादव और तवलीन बतरा, दूसरा तिरमनन सलूजा और तनवी हाबी, तीसरा खुशी नेहरा, श्वेता मानसिंह और तरिनी कक्कड़, चौथा सुचिता रमेश, रिद्धिमा दिलवारी और टीना मलिक, पांचवां हिता प्रकाश, त्रिशा सुनील और सिफात सागू के बीच, छठा अरशिता महंत, निशिता मदन और गुरजोत बदवाल, सातवां अमिशा आनंद, अनिशा पादुकोण और गौरिका बिश्नोई के बीच होगा, जबकि आठवां मुकाबला सिफात, दीक्षा डागर और स्नेहा अरवाल के बीच खेला जाएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो