scriptAhmedabad News : मोबाइल फोन से सेल्फी लेते समय तालाब में पांच जने डूबे | Five people drowned in the pond while taking selfie from mobile phone | Patrika News

Ahmedabad News : मोबाइल फोन से सेल्फी लेते समय तालाब में पांच जने डूबे

locationअहमदाबादPublished: Dec 10, 2019 11:27:31 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

दो छात्रों व एक युवक के शव मिले
दो छात्राएं बची

Ahmedabad News : मोबाइल फोन से सेल्फी लेते समय तालाब में पांच जने डूबे

Ahmedabad News : मोबाइल फोन से सेल्फी लेते समय तालाब में पांच जने डूबे

राजकोट. तालाब, समुद्र, नदी व कुओं के किनारे मोबाइल फोन से सेल्फी लेनेके दौरान कई बार अनेक लोगों की डूबने से मौत के समाचार मिलते रहे हैं। ऐसी ही एक घटना में राजकोट जिले के एक गांव में मंदिर के समीप स्थित तालाब में मंगलवार दोपहर में पांच जने डूब गए। इनमें से दो छात्रों व बचाने के लिए कूदे एक युवक सहित तीन लोगों के शव मिले हैं। दो छात्राएं बच गई। शहर के एक स्कूल से दो छात्र व दो छात्राएं तालाब किनारे मोबाइल फोन से सेल्फी खींच रहे थे, तभी तालाब में डूब गए।
सूत्रों के अनुसार राजकोट शहर के एक स्कूल के दो छात्राएं छुट्टी के बाद घर व भोजन के बाद वहां से निकलकर एक गांव में मंदिर में दर्शन करने की मन्नत पूरी करने के लिए पहुंची। उनके साथ अध्ययनरत दो छात्र भी दुपहिया से वहां पहुंचे। चारों ने पहले मंदिर में दर्शन किए। उसके बाद गांव से आगे एक मंदिर पहुंचे। दोपहर के समय मंदिर बंद होने के कारण चारों जने मंदिर के समीप स्थित तालाब पर घूमने गए।
वहां मोबाइल फोन से फोटो और सेल्फी लेने के दौरान एक छात्रा का पांव फिसलने के कारण वह तालाब में गहरे पानी में फंस गई। उसे बचाने के लिए एक छात्र व उसके बाद दूसरा छात्र भी तालाब में कूदा। तीनों को गहरे पानी में फंसते देख तीनों को बचाने के लिए दूसरी छात्रा भी शोर मचाते हुए तालाब में कूद गई। उस समय एक छोटी पुत्री को साथ लेकर मछलियों को आटा व रोटी डालने पहुंचे एक युवक ने शोर मचाया और चारों को बचाने के लिए तालाब में छलांग लगा दी।
शोर सुनकर पड़ोस के खेत से एक युवक तार लेकर वहां पहुंचा। तार के सहारे दोनों छात्राएं तालाब से बाहर निकल गई। दोनों छात्र व उन्हें बचाने के लिए कूदे युवक सहित तीनों जने तालाब में डूब गए। सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी थाने व दमकल की टीम के साथ तैराक भी मौके पर पहुंचे। दमकल की टीम व तैराकों ने तीनों के शव बाहर निकाले। यूनिवर्सिटी थाने के निरीक्षक आर.एस. ठाकर व टीम में शामिल इकबाल, प्रदीप आदि ने जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो