scriptकार की टक्कर से पांच वर्षीय पुत्र की मौत, मां जख्मी | five year old child died in road accident in narol | Patrika News

कार की टक्कर से पांच वर्षीय पुत्र की मौत, मां जख्मी

locationअहमदाबादPublished: Mar 04, 2019 09:30:43 pm

सब्जी लेकर लौटते समय नारोल में हुई घटना
 

accident

लापरवाही से ट्रोले ने मारी टक्कर

अहमदाबाद. शहर में मार्ग दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसी ही एक दुर्घटना में कार की टक्कर लगने से एक पांच वर्षीय बालक की मौत हो गई, जबकि उसकी मां जख्मी हो गई। उसे उपचार के लिए वी.एस.अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
के डिवीजन ट्रैफिक पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार की रात नारोल में आबादनगर में कलर फैक्ट्री के समीप हुई। आबादनगर में रहने वाले मोहम्मद हनीफ संधी की पत्नी फरजानाबानू (३५) एवं उनका पांच वर्षीय सबसे छोटा बेटा मोहम्मद फरहान दोनों ही सब्जी मंडी में सब्जी लेने गए थे। सब्जी लेकर लौट रहे थे। इसी दौरान एक कार ने दोनों मां-पुत्र को टक्कर मार दी। सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोट लगने पर आसपास के लोगों ने १०८ की मदद से दोनों को एल.जी.अस्पताल पहुंचाया, जहां उनके पुत्र की मौत हो गई, जबकि फरजानाबानू की स्थिति गंभीर होने के चलते उसे वी.एस.अस्पताल में रैफर कर दिया गया।
साइकिल की दुकान में साइकिल बनाने का काम करने वाले हनीफ संधी ने कार चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
ज्ञात हो कि चंद दिन पहले ही नारोल इलाके में ही लांभा टर्निंग पोइन्ट के समीप एक कार के बेकाबू होकर दुपहिया स्कूटर को टक्कर मारते हुए आगे पार्क ट्रक के पीछे घुस जाने के चलते तीन लोगों की मौत हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो