scriptगर्म पानी की तपेली में गिरने से पांच साल की बच्ची की मौत | Five year old girl death after burn hot water | Patrika News

गर्म पानी की तपेली में गिरने से पांच साल की बच्ची की मौत

locationअहमदाबादPublished: Mar 06, 2019 10:23:54 pm

अमराईवाड़ी में रसोई घर में ही हुई घटना
 

accident

घायल पिता ने दम तोड़ा पुत्र का इलाज

अहमदाबाद. शहर के अमराईवाड़ी और नरोडा इलाके में हुए दो अलग अलग हादसों में दो बच्चों की मौत हो गई। अमराईवाड़ी में जहां पांच साल की बच्ची की मौत हो गई वहीं नरोडा में तीन साल के बालक की मौत हो गई।
अमराईवाड़ी पुलिस के अनुसार यह घटना सोमवार की दोपहर को गोपालनगर में धनजीभाई की चाली में रहने वाले चंद्रकांत खेरनार के घर हुई। उनकी पांच साल की पुत्री मानसी घर में खेल रही थी। उसकी मां ने रसोई घर में प्लेटफॉर्म के नीचे सिगड़ी पर तपेली में गर्म होने के लिए पानी रखा। बच्ची रसोई घर के प्लेटफॉर्म पर किसी काम के लिए चढ़ी और अचानक नीचे रखी गर्म हो रही पानी की तपेली के ऊपर गिर गई, जिसके चलते झुलस जाने से उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।
पांचवीं मंजिल से गिरने पर तीन साल के बालक की मौत
वहीं दूसरी घटना नरोडा इलाके में स्थित देवनंदन संकल्पसिटी में हुई। यहां पांचवीं मंजिल में खेलते समय नीचे गिरने से एक तीन वर्षीय बालक हार्दिक लुहार की मौत हो गई। इस घटना के चलते लोगों में बिल्डर के विरुद्ध रोष है। लोगों का आरोप है कि बिल्डर ने बी.यू.परमीशन लिए बिना ही फ्लैट लोगों को रहने के लिए दे दिया। इसके अलावा जरूरी सुरक्षा जाली भी नहीं लगाई। जिसके चलते तीन वर्षीय बालक की पांचवीं मंजिल से नीचे गिरने पर मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो