scriptश्वानों के लिए भोजन का बर्तन वितरित | Food utensils distributed to dogs | Patrika News

श्वानों के लिए भोजन का बर्तन वितरित

locationअहमदाबादPublished: Apr 26, 2021 06:26:25 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

महावीर जयंती के अवसर पर पशुवात्सल्य ट्रस्ट पालनपुर के सहयोग से वृक्षारोपण ग्रुप (साग्रोसणा) की ओर से उमेदराम महाराज की उपस्थिति में श्वान के लिए भोजन बर्तन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

श्वानों के लिए भोजन का बर्तन वितरित

श्वानों के लिए भोजन का बर्तन वितरित

पालनपुर. महावीर जयंती के अवसर पर पशुवात्सल्य ट्रस्ट पालनपुर के सहयोग से वृक्षारोपण ग्रुप (साग्रोसणा) की ओर से उमेदराम महाराज की उपस्थिति में श्वान के लिए भोजन बर्तन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसकी शुरुआत जलेश्वर मंदिर से की गई। ट्रस्ट की ओर से श्वानों को भोजन बर्तन की व्यवस्था की गई है, इन बर्तनों को विभिन्न स्थानों पर रखा जाएगा। बताया जा रहा है कि इन बर्तनों में विभिन्न धार्मिक स्थलों पर आने वाले लोग सड़कों व कॉलोनियों में घूमने वाले श्वानों को भोजन मिल सकेगा। इन बर्तनों में यहां आने वाले व पशुओं को भोजन देने वाले लोग बर्तनों में भोजन डालेंगे।
दो रविवार के लिए बंद रहेगा बोलुन्द्रा भैरव मंदिर
हिम्मतनगर :कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए जिले के अलग-अलग शहरों में स्वयंभू लॉकडाउन लगाया गया है। इसके साथ ही मंदिरो को भी बंद करवा दिया गया है। जिला अधिकारी डॉ राजेंद्र पटेल ने इडर के बोलुन्द्रा में आने वाले भैरव मंदिर को 2 रविवार के लिए बंद करने का आदेश दिया है। भैरव मंदिर 25 अप्रेल एवं 2 मई को बंद रहेगा।मंदिर के प्रमुख दीप त्रिवेदी ने बताया कि भक्तों और ग्रामीण लोगों को कोरोना संक्रमण से प्रभावित न हो इसके लिए यह फैसला लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो