पूर्व कांग्रेस नेता रमीला देसाई भाजपा में शामिल

प्रदेश भाजपा की लोक सभा अध्ययन-संयोजन समिति’ कार्यशाला 29 को

By: Uday Kumar Patel

Published: 24 Jul 2018, 10:51 PM IST

 

अहमदाबाद. कांग्रेस की पूर्व नेता और भाजपा की विधायक रह चुकीं रमीलाबेन देसाई मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गईं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघाणी, महामंत्री के.सी.पटेल, प्रवक्ता भरत पंड्या व राज्य महिला मोर्चा की अध्यक्ष ज्योतिबेन पंड़्या की उपस्थिति में इस महिला नेता ने पार्टी मुख्यालय श्री कमलम में भाजपा का दामन थामा। इस तरह देसाई की घरवापसी हुई है।
2002 में वे खेरालू विधानसभा सीट से भाजपा की टिकट पर जीत चुकीं इस महिला नेता को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निलंबित कर दिया था। भाजपा के विधायक बनने से पहले वर्ष 1995 में वे अहमदाबाद जिला पंचायत की अध्यक्ष भी रही थीं।


लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक 29 को

अहमदाबाद. अगले वर्ष लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने को लेकर प्रदेश भाजपा की अहम बैठक 29 जुलाई को होगी। लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर प्रदेश भाजपा की ‘लोक सभा अध्ययन-संयोजन समिति’ कार्यशाला आयोजित होगी। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी की अध्यक्षता में होने वाली इस कार्यशाला में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व गुजरात प्रभारी भूपेन्द्र यादव तथा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
इस कार्यशाला में राज्य भाजपा की कोर टीम, राज्य कार्यालय के पदाधिकारी, लोकसभा चुनाव आयोजन समिति, पार्टी के विभिन्न मोर्चा के अध्यक्ष व महासचिव, लोकसभा सीट प्रभारी, जिला/शहर अभिभावक, अध्यक्ष, महासचिव व लोकसभा सीट पूर्णकालिक विस्तारक भी कार्यशाला में हिस्सा लेंगे।
इससे पहले मंगलवार को प्रदेश मुख्यालय श्री कमलम में प्रदेश अध्यक्ष वाघाणी की अध्यक्षता में प्रदेश संगठन महामंत्री भीखू दलसाणिया की उपस्थिति में प्रदेश बैठक आयोजित की गई थी। इसमें प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा के अध्यक्ष तथा जिला/महानगर के प्रभारी उपस्थित थे।

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक अगले महीने सूरत में

अहमदाबाद. भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक अगले महीने सूरत में आयोजित होगी। लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर यह बैठक 24 व 25 अगस्त को होने जा रही है। इससे पहले भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 18 और 19 अगस्त को होने वाली है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक अहम होगी।

 

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned