scriptLoot case in bank : चारों आरोपी ११ दिन के रिमांड पर | Four accused on remand | Patrika News

Loot case in bank : चारों आरोपी ११ दिन के रिमांड पर

locationअहमदाबादPublished: Feb 24, 2020 12:30:49 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

बैंक में लूट का मामला
 

Loot case in bank : चारों आरोपी ११ दिन के रिमांड पर

Loot case in bank : चारों आरोपी ११ दिन के रिमांड पर

राजकोट. मोरबी जिला मुख्यालय पर महेन्द्रनगर चौकड़ी के समीप स्थित एक बैंक की संयुक्त शाखा में बंदूक दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों को न्यायालय ने 11 दिन के रिमांड पर भेज दिया है।

सूत्रों के अनुसार बैंक की संयुक्त शाखा से नकदी व चार मोबाइल फोन सहित 6 लाख 44 हजार 600 रुपए की लूट के मामले में बैंक के संयुक्त प्रबंधक की शिकायत के आधार पर 6 अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्जकर चार आरोपियों को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार किया। चारों आरोपियों को 14 दिन के रिमांड की मांग के साथ शुक्रवार शाम को न्यायालय में पेश किया गया।

गौरतलब है कि मामला दर्ज करने के बाद अपराध शाखा, एसओजी, मालिया व हलवद के अलावा मोरबी ए डिविजन, बी डिविजन व तहसील थाने की टीमों ने संयुक्त तौर पर कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को पकड़ा। चुपणी गांव में 30 बीघा जमीन पर 6-7 फीट ऊंची खड़ी फसल के बीच आरोपी छिप गए। पुलिस टीम ने समग्र क्षेत्र को घेर लिया और चुपणी गांव के ग्रामीणों के सहयोग से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के पास 3 हथियार व अनेक कारतूस थे, लूट का सामान व नकदी जब्त कर ली गई है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है। मोरबी जिला मुख्यालय पर महेन्द्रनगर चौकड़ी के समीप स्थित एक बैंक की संयुक्त शाखा में केशियर से 4.45 लाख रुपए, दूसरे केशियर से 1.57 लाख रुपए के अलावा एक ग्राहक से 6,500 रुपए व चार ग्राहकों के मोबाइल फोन लूटकर छह आरोपी फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो