scriptGujrat News : नव वर्ष मनाने गए चार युवकों की सड़क हादसे में मौत | Four death in road accident | Patrika News

Gujrat News : नव वर्ष मनाने गए चार युवकों की सड़क हादसे में मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 01, 2020 05:45:39 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

Four Death, Road Accident, Three Injured, New Year party, Rajkot News, Ahmedabad News, Gujrat News

Gujrat News : नव वर्ष मनाने गए चार युवकों की सड़क हादसे में मौत

Gujrat News : नव वर्ष मनाने गए चार युवकों की सड़क हादसे में मौत

राजकोट/दीव. नव वर्ष की पार्टी करने के लिए थान एवं दीव गए चार युवकों की सड़क हादसों में मौत हो गई, जबकि अन्य तीन जने घायल हो गए।


जानकारी के अनुसार पहला हादसा मंगलवार रात को मोरबी जिले की वांकानेर तहसील के लुणसरिया गांव के निकट हुआ, जहां कार पलटने से दो मित्रों की मौत हो गई और तीन जने घायल हो गए।

प्रारंभिक जांच के अनुसार मोरबी निवासी पांच जने कार में नव वर्ष मनाने के लिए थान गए थे। वहां से लौटते समय मंगलवार रात को कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चालक व उसके एक मित्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन जने घायल हो गए। घायलों को राजकोट सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की जानकारी मिलने पर वांकानेर पुलिस थाने के निरीक्षक एच. एन. राठौड़, उप निरीक्षक पी. सी. मोलिया सहित टीम पहुंची। पुलिस ने कार की तलाशी ली, जिसमें बीयर की चार टीन मिली थी। दोनों मृतक लालपर के रहने वाले थे।

दूसरा हादसा दीव का है। ऊना गांव के तीन युवक नव वर्ष मनाने के लिए बाइक से दीव गए थे। इस दौरान रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर खड़ी जेसीबी से टकरा गई, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि अन्य एक का बचाव हो गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार दीव-जलंधर बीच रोड पर सरकारी रोड में गटर का खुदाई का कार्य जारी होने से जेसीबी मशीन सड़क के किनारे खड़ी थी। इस दौरान अनियंत्रित बाइक जेसीबी से टकराने के मंगलवार देर रात को यह हादसा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो