scriptट्रक के पीछे कार घुसी, दम्पत्ति सहित चार की मौत | Four death in road accident | Patrika News

ट्रक के पीछे कार घुसी, दम्पत्ति सहित चार की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jun 03, 2018 04:49:39 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

धर्मज में जैन मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे, कार चालक सहित दो घायल

road accident

ट्रक के पीछे कार घुसी, दम्पत्ति सहित चार की मौत

वडोदरा. शहर के निकट गोल्डन चौकड़ी के पास खड़े ट्रक के पीछे कार घुसने से दम्पत्ति सहित चार जनों की मौत हो गई। मुम्बई निवासी दो परिवार कार में खेड़ा जिले के धर्मज गांव स्थित तीर्थधाम जैन मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। इस दौरान शनिवार तड़के रास्ते में यह हादसा होने से चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कार चालक सहित दो घायल हो गए।
मृतकों में मुम्बई निवासी राजेन्द्रभाई पन्नालाल शाह (५३) उनकी पत्नी जस्मिनाबेन शाह (४६), रेखाबेन किरीट शाह (७२) हीनाबेन मिहिरभाई भाखरिया (३८) शामिल हैं।
प्रारंभिक जांच के अनुसार मुम्बई निवासी बिजनेसमेन मिहिरभाई बाखरिया की पत्नी हीनाबेन, पुत्री पल (१५), एवं राजेन्द्र शाह व उनकी पत्नी जस्मिनाबेन एवं रेखा किरीट शाह कार में मुम्बई से धर्मज स्थित जैन मंदिर के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। हादसे में पल व कार चालक घायल हो गए, जिन्हें सयाजी अस्पतला में पहुंचाया गया। घायलों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।
सूत्रों के अनुसार हादसा शनिवार तड़के का था। ट्रक चालक वाहन को गोल्डन चौकड़ी के निकट साइड में खड़ा करके शौचालय के लिए गया था। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे घुस गई। पुलिस की टीम व एम्बुलेंस सेवा १०८ की टीम स्थल पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे के चलते नेशनल हाईवे पर कुछ समय के लिए यातायात जाम हो गया था। घटना स्थल से मोबाइल फोन भी गायब होने की जानकारी मिली है।
लिफ्ट में फंसे बालक की मौत
जामनगर. शहर में दरेड जीआईडीसी स्थित एक कारखाने में शुक्रवार रात को मालवाहक लिफ्ट में फंसे बालक की मौत हो गई। बालक लिफ्ट में चढ़ गया और खेल-खेल में बटन दबा दिया, जिसके कारण लिफ्ट ऊपर जाने लगी तो बालक छत व लिफ्ट के बीच में फंस गया और गला कटने के कारण मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, मूलरूप से मध्यप्रदेश के दतिया जिले के बटका गांव निवासी दरेड जीआईडीसी फेस-२ निवासी सतोषभाई कारखाने में काम करते हैं। शुक्रवार को उनका पुत्र पुत्र विक्रम (१३) भी साथ में कारखाने में गया था। विक्रम मालवाहक लिफ्ट में खेल रहा था। इस दौरान बटन दबने के कारण लिफ्ट ऊपर जाने लगी। इस बीच पूरी तरह लिफ्ट में नहीं पहुंचने के कारण विक्रम का सिर छत व लिफ्ट के बीच में फंस गया। विक्रम के चिल्लाने पर मजदूर बचाने पहुंचे और विक्रम को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। इस संबंध में पंचकोशी बी डिवीजन पुलिस ने श्रमिक मलखानसिंह का बयान दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो