scriptGujarat Road Accident News : ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत | Four members of the same family died after being hit by a truck | Patrika News

Gujarat Road Accident News : ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

locationअहमदाबादPublished: May 30, 2022 01:13:19 am

Submitted by:

Binod Pandey

एक बाइक पर सवार हो जा रहे थे पति-पत्नी और दो बच्चे

Gujarat Accident News : ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

Gujarat Accident News : ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

दाहोद. महीसागर जिले के लुणावाणा-मोडासा हाईवे पर शनिवार को हुई दुर्घटना में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार लुणावाड़ा के नोराणी कॉलोनी के रहने वाले हसन हानीफ रहीम नाजी (30) अपनी पत्नी होमेरा बीबी हसन नाजी (24) अपने दो बच्चों हुद हसन नाजी (7 महीना) और नोह हसन नाजी के साथ बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक चालक ने बाइक में टक्कर मार दी।
मामले की जानकारी पर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर एकत्र हो गए। उनकी सूचना के आधार पर लुणावाणा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने सभी मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Gujarat Accident News : ट्रक की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत
महीसागर नदी में नहाने गए दो युवक डूबे
आणंद. आणंद तहसील के खानपुर गांव के पास रविवार दोपहर को महीसागर नदी में नहाने गए दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। मामले की जानकारी पर स्थानीय तैराकों ने दोनों युवकों के शव को नदी से बाहर निकाला। इस संबंध में खंभोलज थाने की पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खानपुर गांव में रहने वाले मेहुल प्रभात भोई (33) अहमदाबाद के निखिल अभय मराठे (19) दोपहर के समय महीसागर नदी में नहाने के लिए गए थे। इन दोनों युवकों में से एक युवक अचानक गहरे पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए साथ में गया उसका दोस्त भी नदी में कूद गया। बाद में दोनों युवक डूबने लगे। युवकों के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय तैराकों ने नदी में छलांग लगा दी। युवकों को पानी से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों को अस्पताल भेज दिया। प्राथमिक जांच में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो