बनासकांठा जिले में और चार कोरोना पॉजिटिव

पंचमहाल में 1 नया पॉजिटिव रोगी, Corona Positive, Banaskantha, Panchmahal

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 18 Apr 2020, 10:13 PM IST

पालनपुर/हालोल. बनासकांठा में और चार रोगियों की और पंचमहाल जिले में एक नए रोगी की कोरोना संक्रमण संबंधी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बनासकांठा जिले के कलक्टर संदीप सागले के अनुसार पालनपुर तहसील के गठामण गांव के एक पॉजिटिव रोगी की पत्नी व दो बच्चों और सूरत से जीप से आए वाव तहसील के मीठा वीचारण गांव के एक कोरोना पॉजिटिव बच्चे के संपर्क में आए जीप चालक सहित चार जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


दोनों गांवों के साथ ही मावसरी गांव के दो लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण तीनों गांवों को यानी गठामण, मीठा वीचारण और मावसरी को कन्टेन्मेन्ट जोन घोषित कर तीन से 8 किलोमीटर के भीतर लोगों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है। अतिरिक्त 5 से 8 किलोमीटर क्षेत्र को बफर जोन घोषित किया गया है।


पंचमहाल जिले के गोधरा में और एक रोगी की जांच रिपोर्ट पॉॅजिटिव आने के साथ ही अब जिले में कुल 6 पॉजिटिव रोगी हो गए हैं, इनमें से एक पॉजिटिव रोगी की पहले मौत हो चुकी है। जिला कलक्टर अमित अरोरा के अनुसार गोधरा शहर में राटा प्लॉट क्षेत्र निवासी 58 वर्षीय प्रौढ़ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही अब तक कोरोना पॉजिटिव रोगियों के निवास क्षेत्र रब्बानी मोहल्ला, प्रभा रोड-भगवत नगर, अबरार मस्जिद, मदनी मोहल्लों को क्लस्टर क्वारेन्टाइन किया गया है। इन क्षेत्रों में बेरिकेटिंग कर पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है।

Corona virus
Gyan Prakash Sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned