Gandhidham news : पबजी के नाम पर किशोर से 3 लाख ऐंठे

मामला दर्ज, Fraud, Gandhidham news, Pabji

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 01 Mar 2020, 05:01 PM IST

गांधीधाम. कच्छ जिले की रापर तहसील के आडेसर गांव निवासी एक किशोर को पबजी के जाल में फंसाकर उससे 3 लाख रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। इस संबंध में आडेसर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
सूत्रों के अनुसार आडेसर गांव में किराणे की दुकान के संचालक के 12 वर्षीय पुत्र को आस-पास के मित्रों ने पबजी के जाल में फंसाया। पिछले तीन महीनों में किशोर को अलग-अलग समय पर मकान से राशि चुराकर लाने की धमकी दी गई।
इस कारण किशोर ने मकान से 20 हजार व 50 हजार रुपए की बड़ी रकम भी चुराकर दी। इस संबंध में किसी को सूचित करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। अलमारी में गिनकर रखी नकदी गायब होने पर मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद आडेसर थाने में शिकायत की गई।

मंदिर के गुरु पर 10 लाख की धोखाधड़ी का मामला दर्ज


वडोदरा. शहर में बगलामुखी मंदिर के गुरु प्रशांत उपाध्याय पर एक महिला ने 10 लाख 41 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला गोत्री थाने में दर्ज करवाया है।
सूत्रों के अनुसार वारसिया व गोत्री स्थित बगलामुखी मंदिर में पति के साथ महिला सेवा देती थी। शिकायत के अनुसार विवाह के बाद पति के साथ महिला बगलामुखी मंदिर में जाती थी। दोनों की आर्थिक स्थिति अच्छी होने के कारण प्रशांत उन्हें अपने निकट रखता था। सोना मिश्रित यंत्र सिद्ध करवाने के बहाने महिला के पति को साथ रखकर फंसाया। इसके अलावा कर्मकांड भी करवाता था। पति-पत्नी के बीच प्रशांत ने वैमनस्य बढ़ाया। इसके बाद समाधान करवाने के नाम पर धनराशि वसूल ली।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned