प्रहलादनगर में आग लगने से 40 लोग फंसे

प्रहलादनगर में आग लगने से 40 लोग फंसे

Omprakash Sharma | Updated: 12 Jun 2019, 10:42:21 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

सभी को सुरक्षित भी निकाला

अहमदाबाद. शहर के प्रहलादनगर क्षेत्र स्थित टिम्बर पॉइन्ट कॉम्पलेक्स के बेसमेंट में बुधवार शाम चार बजे आग लगने से कॉम्पलेक्स की चौथी मंजिल तक धुंआ पहुंच गया। धुंए के कारण एक ऑफिस में ४० से ५० लोग फंस गए। हालांकि समय रहते पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने सभी को सुरक्षित निकाल लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।
शहर के प्रहलादनगर में टिम्बर पॉइन्ट कॉम्पलेक्स में बुधवार आग लग गई। अहमदाबाद फायरब्रिगेड के मुख्य अधिकारी एम.एफ. दस्तूर ने बताया कि बेसमेंट में आग लगने से धुंआ इमारत की चौथी मंजिल तक पहुंच गया। जिससे लोग सहम गए थे। चौथी मंजिल पर एक ऑफिस में लगभग चालीस लोगों को मामूली असर हो गया। समय रहते पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने सभी लोगों को छत तक पहुंचा दिया। उसके बाद साधनों से नीचे उतारा गया।
ऑफिस में धुएं के कारण दम घुटने जैसा महसूस होने पर कांच भी तोड़ दिए गए थे। हालांकि आग चौथी मंजिल तक नहीं पहुंची थी। कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया गया था। फिलहाल सभी लोग सुरक्षित हैं। आग लगने की सूचना पर इमरजेंसी १०८ की दो एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंची।
मुख्य अधिकारी दस्तूर ने कहा कि संभवत: आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। स्पष्ट कारणों की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned