अहमदाबाद में जुआ खेलते 466 को पकड़ा

अहमदाबाद में जुआ खेलते 466  को पकड़ा

Omprakash Sharma | Publish: Sep, 04 2018 10:30:53 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

कुल ७६ मामले दर्ज

अहमदाबाद. शहर के विविध भागों में पिछले दो दिनों में जुआ खेलते हुए करीब पौने पांच सौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से सवा अठारह लाख से अधिक रुपए की नकदी एवं सामान भी जब्त किया गया है। पुलिस की ओर से की गई छापे मारी में शहर में जुआ खेलने के कुल ७६ मामले सामने आए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर में सातम एवं अष्टमी पर्व पर जुआ खेलने के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। नरोडा, कृष्णनगर, निकोल, वटवा एवं वटवा जीआईडीसी, शाहपुर में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार रविवारको जहां ३६ मामले सामने आए वहीं रविवार और सोमवार को मिलकर इनकी संख्या ७६ पर पहुंच गई है। पुलिस के अनुसार विविध क्षेत्रों में छापा मारकर ४६६ लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है। इनमें से निकोल में ३०, कृष्णनगर में ३८, नरोडा व आसपास २५, शाहपुर में बारह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए इन सभी लोगों के पास से नकदी समेत १८ लाख ३० हजार रुपए का सामान जब्त किया है। शहर में दो दिनों में छापे मारी में जुआ खेलते पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ संबंधित पुलिस थानों में मामला दर्ज करवाया गया है। गौरतलब है कि जन्माष्टमी के दौरान गुजरात में बड़ी संख्या में लोग जुआ खेलते हैं। जिस पर पुलिस ने भी जमकर कार्रवाई की है।
कार से एंडोस्कॉपी मशीन तथा महत्वपूर्ण दस्तावेजों की चोरी
अहमदाबाद. शहर के चांदखेड़ा क्षेत्र स्थित विसत गांधीनगर हाईवे पर पार्क कार से अज्ञात जन एंडोस्कॉपी मशीन समेत साढ़े चार लाख रुपए की चोरी कर ले गए।
चांदखेड़ा पुुलिस के अनुसार चांदखेड़ा में डायमंड टावर निवासी रामकुमार सुरेन्द्रसिंह परिहार ने विसत गांधीनगर हाईवे स्थित पीतेश्वर महादेव के मंदिर के आगे अपनी कार पार्क की थी। उस समय किसी ने कार के कांच तोड़कर दरवाजा तोड़ दिया। कार में से एक एंडोस्कॉपी मशीन तथा रामकुमार परिहार के महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी हो गए। चोरी हुई एंडोस्कॉपी मशीन की कीमत साढ़े चार लाख रुपए बताई गई है। इस संबंध में अज्ञातजनों के खिलाफ चांदखेड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

Ad Block is Banned