पुत्र को लावारिस छोडऩे के आरोप में गिरफ्तार पिता 14 तक रिमांड पर

Gandhinagar, abandoned child, accused father, police remand till 14 oct, cctv footage, murder case, bapod गांधीनगर कोर्ट में पुलिस ने किया पेश, एक नया सीसीटीवी फुटेज आया सामने

By: nagendra singh rathore

Published: 11 Oct 2021, 09:18 PM IST

अहमदाबाद/वडोदरा. गांधीनगर के पेथापुर गांव में स्वामीनारायण मंदिर गौशाला के बाहर 10 महीने के पुत्र को लावारिस हालत में छोडऩे के मामले में गिरफ्तार बालक के पिता को सोमवार को गांधीनगर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी पिता को 14 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है। उधर इस बीच बालक को छोडऩे के मामले में एक नया सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी बालक के साथ एक टोलबूथ पर कैद हुआ है। इसमें बालक ड्राइवर की बाजूवाली सीट पर सीट बेल्ट बांधे हुए सोता नजर आ रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज वडोदरा से गांधीनगर के मार्ग के एक टोल बूथ का बताया जा रहा है।
गांधीनगर पुलिस की ओर से आरोपी का 14 दिन का रिमांड मांगा गया था। अदालत ने 14 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है। गांधीनगर पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 317 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। जिसके तहत 12 साल से कम आयु के बालक को लावारिस छोडऩे पर सात साल की सजा का प्रावधान है। इस मामले में पुलिस ने 20 घंटे की मेहनत के बाद बालक को छोडऩे वाले उसके पिता को कोटा से धर दबोचा था।
बापोद पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला
उधर बालक की मां की गला दबाकर हत्या करने की चौंकाने वाली बात सामने आने के बाद और शव बरामद होने के बाद वडोदरा के बापोद पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मृतका का भी डीएनए सैंपल ले सकती है क्योंकि पेथापुर से लावारिस मिला बालक मृतका और आरोपी का ही है उसे साबित करने में यह अहम साबित होगा। बालक और आरोपी का डीएनए सैंपल ले लिए गए हैं।

वडोदरा में एक पीआई ने भी की थी प्रेमिका की हत्या
पति, पत्नी और वो के मामले में प्रेमिका की बापोद में हत्या करने के बाद बालक को पेथापुर में छोडऩे के मामले की तरह ही एक मामला इससे पहले भी वडोदरा में सामने आ चुका है। वडोदरा के पीआई ने भी प्रेमिका की चार जून 2021 को गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर उसके शव को मित्र की मदद से मित्र के फार्म हाऊस में जला दिया था। पीआई गिरफ्तार हुआ है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned