दहेगाम सांपा गांव के तालाब में डूबने से तीन लोगों की मौत

Gandhinagar, Dehgam, Talab, 3 people death, Rakhial police -सुबह निकाले शव, दो सगे भाई, नहाने के दौरान हुआ हादसा

By: nagendra singh rathore

Published: 18 Sep 2021, 10:22 PM IST

अहमदाबाद. गांधीनगर जिले की दहेगाम तहसील के सांपा गांव के पास एक तालाब में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें से दो सगे भाई हैं। तीनों ही लोगों के शव शनिवार सुबह गोताखोरों की मदद से तालाब से निकाले गए। जिले की रखियाल पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है।
रखियाल थाने की पीएसआई थाने की पीएसआई ए ए गामित ने बताया कि यह घटना शुक्रवार दोपहर बाद हुई। सांपा गांव में रहने वाले संजय पटेल, योगेश पटेल और कुलदीप, जगदीश सहित छह लोग गांव के पास स्थित तालाब में नहाने के लिए कूदे थे। इससे पहले इन लोगों ने पार्टी की थी।
नहाने के दौरान संजय और योगेश डूबने लगे, जिससे कुलदीप उन्हें बचाने के लिए कूदा लेकिन वह भी ऊपर नहीं आ पाया। यह देख घबराए जगदीश पटेल ने भागकर गांव वालों को इसकी सूचना दी। गांववालों ने काफी समय तक तीनों ही लोगों को तशालने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। तब तक अंधेरा हो गया था। जिससे शनिवार सुबह गोताखोरों की मदद से तीनों ही लोगों की तलाश शुरू की गई। आखिरकार शनिवार सुबह तीनों ही लोगों के शवों को बाहर निकाला गया। उधर एक साथ गांव में तीन लोगों की मौत होने के चलते शोक का माहौल है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned