scriptजमीन दलाल की गोली मार कर हत्या करने के वांछित आरोपी गिरफ्तार | Gandhinagar, LCB, murder, accused arrested, | Patrika News

जमीन दलाल की गोली मार कर हत्या करने के वांछित आरोपी गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Sep 25, 2021 09:09:48 pm

Gandhinagar, LCB, murder, accused arrested, -गांधीनगर एलसीबी ने गोहिल को महाराष्ट्र से झाला को अहमदाबाद से पकड़ा

जमीन दलाल की गोली मार कर हत्या करने के वांछित आरोपी गिरफ्तार

जमीन दलाल की गोली मार कर हत्या करने के वांछित आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद. गांधीनगर शहर से सटे सरगासण इलाके के पास स्थित हड़मतिया गांव के एक फार्म हाऊस में जमीन दलाल प्रविण माणिया की 18 सितंबर को गोली मार कर हत्या करने के मामले में वांछित दोनों आरोपियों को गांधीनगर की स्थानीय अपराध शाखा ने धर दबोचा है। एक आरोपी को महाराष्ट्र के लोनावाला से जबकि दूसरे आरोपी को अहमदाबाद से पकड़ा गया है।
इलाके के पुलिस उपाधीक्षक एम के राणा ने बताया कि 18 सितंबर की देर रात सरगासण स्थित फार्म हाऊस में मूलरूप से भावनगर निवासी और जमीन की खरीद व बिक्री का काम करने वाले प्रविण माणिया की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। प्रविण व उसके दोस्त प्रविण के ही फार्म हाऊस में बैठ कर पार्टी कर रहे थे। उस समय अच्छी पार्टी देने के मामले को लेकर कहासुनी हुई जिस पर आणंद जिले के तारापुर निवासी जयदीप सिंह गोहिल ने प्रविण को गोली मार दी, जबकि सुरेन्द्रनगर निवासी तरुण सिंह झाला ने प्रविण पर तलवार से हमला किया था। इस घटना में प्रविण की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके बाद से ही दोनों फरार थे।
जांच में जुटी पुुलिस की टीमों में से एलसीबी की टीम को पता चला कि जयदीप सिंह गोहिल महाराष्ट्र के लोनावाला में छिपा है, जिससे एक टीम ने लोनावाला जाकर उसे धर दबोचा जबकि दूसरी टीम ने अहमदाबाद से तरुणसिंह झाला को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को मामले की जांच के लिए सेक्टर सात थाने के पीआई डी ए चौधरी के हवाले किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो