scriptGandhinagar, rape with minor girl, accused arrested, Range IG Abhay ch | गांधीनगर में तीन बच्चियों के साथ बलात्कार करने का आरोपी सायको रेपिस्ट गिरफ्तार | Patrika News

गांधीनगर में तीन बच्चियों के साथ बलात्कार करने का आरोपी सायको रेपिस्ट गिरफ्तार

-तीन साल की मासूम की रेप के बाद की हत्या, शव नाले में फेंका , आरोपी का 11 नवंबर तक रिमांड मंजूर Gandhinagar, rape with minor girl, accused arrested, Range IG Abhay chudasma

अहमदाबाद

Published: November 08, 2021 09:59:45 pm

अहमदाबाद. गुजरात की राजधानी गांधीनगर में एक सप्ताह के दौरान तीन बच्चियों के साथ बलात्कार करने वाले सायको सीरियल रेपिस्ट को गांधीनगर जिला पुलिस ने धर दबोचा है। तीन बच्चियों में से एक तीन साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। दीपावली और नववर्ष के दिनों में ये घटनाएं हुईं।
गांधीनगर के रेंज आईजी अभय चुड़ास्मा ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि एक के बाद एक हुई तीन क्रूर घटनाओं को देखते हुए गांधीनगर जिला पुलिस की कई टीमों को आरोपी की तलाश में लगाया था। शंका व सीसीटीवी फुटेज के प्राथमिक सबूत के आधार पर विजय ठाकोर नाम के आरोपी को पकड़ा। पूछताछ और सबूत जुटाने पर विजय की ओर से ही बच्चियों के साथ घिनौनी व क्रूर वारदातों को अंजाम देने की बात सामने आई, जिससे उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने पर अदालत ने आरोपी को 11 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है।
चुड़ास्मा ने बताया कि आरोपी ने तीन बच्चियों के साथ बलात्कार किया है। जिसमें तीन साल की बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या कर दी, जबकि सात साल की बच्ची और पांच साल की बच्ची बच गईं। इसमें से एक बच्ची उपचाराधीन है।
उन्होने बताया कि एक बच्ची जब कूड़ा बीन रही थी उस दौरान उसे कपड़े दिलाने का लालच देकर आरोपी उसे साथ ले गया और उसके साथ हैवानियत की। दूसरी बच्ची मोबाइल से खेल रही थी उस दौरान वह उसका मोबाइल छीन ले गया, जिससे वह उसके पीछे गई और आरोपी ने उसे अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। जबकि तीसरी 3 साल की मासूम अपने परिवार के साथ सो रही थी उस दौरान आरोपी उसे सोते हुए ही परिवार के सदस्यों के बीच में से उठा ले गया। उसके साथ बलात्कार किया, फिर उसकी हत्या कर दी।
उसके बाद बच्ची के शव को खात्रज से मोटी भोयण जाने वाले रोड पर देमाई तलाब के सामने नाले में फेंक दिया। यहां से पुलिस टीम ने आरोपी की निशानदेही पर बच्ची के शव को बरामद किया। पोस्टमार्टम कराने पर बच्ची की गला दबाकर हत्या करने और उसके साथ बलात्कारह होने की बात सामने आई। चुड़ास्मा ने बताया कि आरोपी सायको टाइप का है। आरोपी दिहाड़ी मजदूरी करता है। आरोपी सांतेज और कलोल तहसील इलाके में स्थित फैक्ट्रियों व अन्य जगहों पर काम करने वाले श्रमिक परिवार के सदस्य जो झुग्गियां बनाकर रहते हैं उनकी बच्चियों को ही निशाना बनाता था। आरोपी ने और कितनी ऐसी वारदातें की हैं उसकी पूछताछ की जा रही है।
गांधीनगर में तीन बच्चियों के साथ बलात्कार करने का आरोपी सायको रेपिस्ट गिरफ्तार
गांधीनगर में तीन बच्चियों के साथ बलात्कार करने का आरोपी सायको रेपिस्ट गिरफ्तार
अश्लील फिल्म देखने, शराब पीने की है आदत
चुड़ास्मा ने बताया कि आरोपी मोबाइल फोन में अश्लील फिल्म देखता है। उसे शराब पीने की भी आदत है। वह सायको टाइप का है। अश्लील फिल्में देखने और शराब पीने के बाद उसमें विकृति आ जाती है। जिसके बाद आरोपी की ओर से ऐसी जघन्य वारदातों को अंजाम देता होने की बात जांच में सामने आ रही है।
पुख्ता सबूत के साथ आरोपपत्र जल्द करेंगे पेश
चुड़ास्मा ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध पुख्ता सबूत जुटाएंगे। छोटे से छोटा सबूत भी एकत्र करेंगे और जल्द आरोपपत्र पेश करेंगे ताकि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके। ऐसे आरोपियों का बाहर रहना समाज के लिए ठीक नहीं है।
बच्चों के समझाएं लालच में न आएं, बस्तियों में जागरुकता अभियान
चुड़ास्मा ने कहा कि वे जनता से अपील करना चाहेंगे कि वे अपने बच्चों (बेटे-बेटियों) को समझाएं कि किसी भी अंजान या नए संपर्क में आए व्यक्ति से कोई वस्तु ना लें। वे कोई भी वस्तु दिलाने का लालच दे तो उससे दूर रहें। इसके अलावा ऐसी श्रमिकों की बस्तियों में पुलिस शी टीम और महिला पुलिस की मदद से जागरुकता अभियान भी छेड़ेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पहली लिस्ट, 34 उम्मीदवारों को दिया टिकटराष्ट्रीय युद्ध स्मारक में विलय की गई अमर जवान ज्योति की लौ; देखें VIDEO'हिजाब' पर कर्नाटक के शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल! जानिए क्या है पूरा मामलादिल्ली उपराज्यपाल ने आप सरकार के प्रस्ताव को किया खारिज, वीकेंड कर्फ्यू हाटने और प्रतिबंधों में ढील से इनकारMizoram Earthquake: मिजोरम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर रही 5.6 तीव्रताBJP की दूसरी लिस्ट जारी: 85 प्रत्याशियों में 15 महिलाएं, अदिति सिंह रायबरेली, रामवीर उपाध्याय को सादाबाद से टिकट, IPS असीम को मिला कन्नौजकोरोना की रफ्तार से ऑफलाइन हो सकती है 12वीं-10वीं की बोर्ड परीक्षा! CGBSE ने की ये तैयारीBHU के रजत जयंती से जुड़ी गांधी की स्मृतियों को NSUI ने किया याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.