scriptगांधीनगर-वाराणसी ट्रेन कल से | Gandhinagar-Varanasi train from tomorrow | Patrika News

गांधीनगर-वाराणसी ट्रेन कल से

locationअहमदाबादPublished: Jul 14, 2021 11:07:46 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

छायापुरी रेलवे स्टेशन पर होगा स्वागत

गांधीनगर-वाराणसी ट्रेन कल से

वडोदरा में जिला कलक्टर आर.बी. बारड ने अधिकारियों के साथ बैठक कर कोविड दिशा-निर्देशों के अनुसार गांधीनगर-वाराणसी ट्रेन का वडोदरा के छायापुरी रेलवे स्टेशन पर स्वागत करने की सुचारू व्यवस्था के निर्देश दिए।

वडोदरा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नई शुरू होने वाली गांधीनगर-वाराणसी ट्रेन को शुक्रवार को नई दिल्ली से वर्चुअल झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।
वडोदरा के छायापुरी रेलवे स्टेशन पर विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित नागरिकों की उपस्थिति में ट्रेन का स्वागत किया जाएगा और ट्रेन में सवार यात्रियों का अभिवादन किया जाएगा।
वडोदरा के जिला कलक्टर आर.बी. बारड ने अधिकारियों के साथ यहां बुधवार को बैठक कर कोविड दिशा-निर्देशों के अनुसार गांधीनगर-वाराणसी ट्रेन का वडोदरा के छायापुरी रेलवे स्टेशन पर स्वागत करने की सुचारू व्यवस्था के निर्देश दिए।
इस बार वडोदरा के धार्मिक, शैक्षिक, सामाजिक, राजनीतिक, सेवा, औद्योगिक, खेल और अन्य क्षेत्रों के सहित वडोदरा शहर के प्रतिष्ठित नागरिकों की ओर से गांधीनगर-वाराणसी ट्रेन का अभिवादन किया जाएगा।
वडोदरा के अपर कलक्टर डी.आर. पटेल, प्रांत अधिकारी, उप जिला विकास अधिकारी श्वेता राठोर, जिला आयुर्वेद अधिकारी सुधीर जोशी सहित वडोदरा के पुलिस, शिक्षा, सडक़ एवं भवन सहित कार्यालयों के संबंधित अधिकारी बैठक में उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो