क्राइम ब्रांच की टीम पर फायरिंग, एक आरोपी को पकड़ा

राजस्थान के दिनेश गोस्वामी गिरोह के चार आरोपी फरार

By: nagendra singh rathore

Published: 07 Jun 2018, 10:45 PM IST

अहमदाबाद. शहर के कठवाड़ा के निकट गुरुवार शाम को आरोपियों को पकडऩे पहुंची अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच की टीम पर फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच कर्मचारियों की ओर से भी जवाब में दो राउंड फायरिंग की जाने की बात सामने आई है। क्राइम ब्रांच ने राजस्थान की दिनेश गोस्वामी गिरोह के एक आरोपी को पकड़ा है जबकि अन्य चार आरोपी मौके से फरार हो गए।
कठवाड़ा के निकट लूट मामले के कुछ आरोपियों के रहते होने की सूचना मिलने पर गुरुवार शाम क्राइम ब्रांच की टीम ने कठवाडा स्थित नीलकंठ रेसिडेंसी में दबिश दी। इस दौरान मौजूद घर में मौजूद पांच आरोपियों में से एक ने क्राइम ब्रांच की टीम पर फायरिंग कर दी। करीब सात से आठ राउंड फायरिंग आरोपियों की ओर से क्राइम ब्रांच की टीम पर की गई। इस दौरान क्राइम ब्रांच ने भी बचाव में फायरिंग की। फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को तो मौके से पकडऩे में सफलता पाई, लेकिन अन्य चार आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से फरार होने में सफल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस व शहर पुलिस के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार फायरिंग मामले में दबोचे गए आरोपी का नाम प्रकाश गोस्वामी बताया गया है। लूट के आरोप में पुलिस दिनेश गोस्वामी गिरोह के सदस्यों को पकडऩे गई थी। बताया जा रहा है कि गिरोह से जुड़े सदस्य राजस्थान के हैं। इस गिरोह की ओर से राजस्थान, मध्यप्रदेश में कई वारदातों को अंजाम दिया गया है।
क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त दीपन भद्रन ने बताया कि फायरिंग की घटना हुई है। लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं है। एक आरोपी को पकड़ा है। उससे पूछताछ की जा रही है। फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की है।
प्राथमिक जांच में पता चला कि गिरोह के सदस्य इस मकान में बीते करीब पांच महीने से किराए पर रह रहे थे। यह गिरोह लूट, सेंधमार चोरी के मामले में लिप्त है।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned