scriptGang rape with girl, two accused arrested | बच्ची से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

बच्ची से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

मां व मां के प्रेमी ने बच्ची को रस्सी से बांधकर की पिटाई

अहमदाबाद

Published: April 25, 2022 10:17:58 pm

राजकोट. मोरबी जिले के मूल निवासी व वर्तमान में राजकोट के समीप एक गांव में रहने वाले परिवार की कक्षा 6 में अध्ययनरत बच्ची से सामूहिक बलात्कार के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
स्कूल से घर जा रही बच्ची को रास्ते में रोककर दो लोगों ने मुंह में कपड़ा ठूंसा और सूनसान स्थान पर ले जाकर बच्ची से सामूहिक बलात्कार करने के बाद फरार हो गए। घर पहुंचकर मां को आपबीती सुनाने पर उसने बच्ची को रस्सी से बांधकर प्लास्टिक के पाइप से पिटाई कर दी।
उसके बाद बच्ची ने मकान मालिक को आपबीती सुनाई। दोनों लोग उसे आए दिन साथ ले जाते और सामूहिक बलात्कार करते थे। इस संबंध में एक सामाजिक कार्यकर्ता को पता लगने पर उनकी मदद से एक थाने में बच्ची को ले जाया गया। वहां बच्ची की काउंसलिंग करने पर वास्तविकता की जानकारी मिली।
प्रारंभिक जांच के अनुसार बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है। उसकी मां का एक व्यक्ति से प्रेम संंबंध है। दोनों आरोपी उस व्यक्ति के परिचित हैं। दोनों के नाम बताने पर मां व मां के प्रेमी ने बच्ची को रस्सी से बांधकर पिटाई की और सामूहिक बलात्कार के बारे में पुलिस तक बात नहीं पहुंचने के प्रयास किए।
पुलिस तक बात पहुंचने पर पुलिस ने बच्ची की मां को समझाया और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने को कहा। उसके बाद बच्ची की मां ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस निरीक्षक ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
बच्ची से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार
बच्ची से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार,बच्ची से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार,बच्ची से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

भीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांध01 जून से दुर्लभ संधि योग में शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, वर्षों बाद बन रहा शुभ मुर्हूतलंदन में राहुल गांधी के दिए बयान पर BJP हमलावर, बोली- 1984 से केरोसिन लेकर घूम रही कांग्रेसमंकीपॉक्स पर WHO की आपात बैठक में अहम खुलासा: यूरोप में अब तक 100 से अधिक मामलों की पुष्टि, जानिए 10 अपडेटJNU कैंपस में एमसीए की छात्रा से रेप, आरोपी छात्र गिरफ्तारकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीमाता वैष्णो देवी के प्रमुख पुजारी अमीर चंद का निधन, जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सहित कई नेताओं ने जताया दुख
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.