scriptAhmedabad news वडोदरा में गैंगरेप करने वाले आरोपियों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने पकड़ा | Gangrape, Vadodara, crime, accused arrested, Ahmedabad crime branch, | Patrika News

Ahmedabad news वडोदरा में गैंगरेप करने वाले आरोपियों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Dec 08, 2019 10:20:31 pm

Gangrape, Vadodara, crime, accused arrested, Ahmedabad crime branch, क्राइम ब्रांच ने किया दावा, दोनों आरोपियों ने कबूल किया आरोप
 

Ahmedabad news वडोदरा में गैंगरेप करने वाले आरोपियों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

Ahmedabad news वडोदरा में गैंगरेप करने वाले आरोपियों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

अहमदाबाद. वडोदरा शहर के एक क्षेत्र में २८ नवंबर की रात को किशोरी से गैंगरेप करने वाले आरोपियों को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच कीटीम ने वडोदरा के ही तरसाली से रविवार को गिरफ्तार कर लिया।
अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच के विशेष पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि आरोपियों ने गैंगरेप करने का आरोप कबूला है। पकड़े गए आरोपियों में एक ही आयु 28 साल है, जो तरसाली इलाके में फुटपाथ पर ही रहता है, जबकि दूसरे की आयु 21 साल है, जो तरसाली चौराहे के पास रहता है। दोनों ही आरोपी इससे पहले मारपीट और चोरी के आरोप में पकड़े जा चुके हैं।
आरोपियों ने वडोदरा शहर के एक क्षेत्र में दुपहिया वाहन पर मंगेतर के साथ बैठी किशोरी के मंगेतर को मारपीट कर मौके से भगा दिया और किशोरी को जबरन पकड़कर अंदर झाडिय़ों में ले गए जहां उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। कुकर्म किया। मंगेतर के पुलिस से मदद मांगने और पुलिस कर्मचारियों के साथ पहुंचने तक आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। तब से आरोपियों की तलाश में वडोदरा पुलिस के अलावा अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की कुल 32 टीमों तलाश में जुटी थीं।
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, जिस पर खुद गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाड़ेजा ने घटनास्थल का दौरा किया और पीडि़ता के परिजनों से बातचीत की थी। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को भी जांच करने को कहा था, जिस पर डीसीपी दीपन भद्रन की अगुवाई में क्राइम ब्रांच के पांच पीआई की टीम वडोदरा में कार्यरत थीं। सीसीटीवी फुटेज, ह्यूमन इंटेलीजेंस और लोगों से बातचीत के आधार पर पीडि़ता और उसके मंगेतर की ओर से बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपियों की तलाश की। दोनों आरोपियों के तरसाली में होने की सूचना पर रविवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो