scriptगुजरात पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर रवि पुजारी | Gangster Ravi pujari, Ahmedabad crime branch, bangalore, borsad corpor | Patrika News

गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर रवि पुजारी

locationअहमदाबादPublished: Jul 19, 2021 09:51:43 pm

Gangster Ravi pujari, Ahmedabad crime branch, bangalore, borsad corporator firing case, बैंगलुरू से लेकर अहमदाबाद आ रही है क्राइम ब्रांच की टीम, गुजरात में जबरन वसूली, हत्या की कोशिश सहित कई मामले हैं दर्ज

गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर  रवि पुजारी

गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर रवि पुजारी

अहमदाबाद. गुजरात में हत्या की कोशिश, जबरन वसूली के कई मामलों में वांछित चल रहा गैंगस्टर रवि पुजारी गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम पुजारी को बैंगलुरू से अहमदाबाद ला रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच उसे अहमदाबाद लाया जा रहा है।
क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार पुजारी पर ३० से भी ज्यादा मामले राज्यभर में दर्ज हैं।
पुजारी वर्ष २०१७ में आणंद जिले की बोरसद नगरपालिका में पार्षद प्रज्ञेश पटेल पर हुए जानलेवा हमले के मामले में भी वांछित है। उसके शार्पशूटर सुरेश पिल्लई, शब्बीर मोमिन पहले ही गिरफ्त में आ चुके हैं। गुजरात एटीएस की जांच में खुलासा हुआ था कि प्रज्ञेश पटेल पर हुए जानलेवा हमले में स्थानीय राजनीति की खींचतान जवाबदेह थी। चंद्रेश पटेल की ओर से २५ लाख रुपए में प्रज्ञेश पटेल को मारने की सुपारी दी गई थी।
चंद्रेश की सुरेश पिल्लई और सुरेश अन्ना से मित्रता थी। सुरेश पिल्लई और सुरेश अन्ना की वडोदरा जेल में मुलाकात हुई थी। अन्ना एनडीपीएस केस में बंद था, जबकि सुरेश पिल्लई लूट के मामले में बंद था। सुरेश अन्ना ने सुरेश पिल्लई की मुलाकात रवि पुजारी से कराई थी। पुजारी ने प्रज्ञेश के भाई संकेत पटेल को फोन कर प्रज्ञेश पर फायरिंग कराने की बात कही थी।
जिससे गुजरात पुलिस को रवि पुजारी की इस मामले में तलाश थी। कोर्ट के निर्देश पर ट्रांजिट रिमांड के जरिए पुलिस पुजारी को बैंगलुरू से लेकर अहमदाबाद लाया जा रहा है। इस मामले में पुजारी की पूछताछ में कई और राज खुल सकते हैं।
पुजारी पर नेताओं को धमकाने का आरोप!
क्राइम ब्रांच व एटीएस सूत्रों के अनुसार पुजारी के नाम से गुजरात प्रदेश कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष व विधायक अमित चावड़ा, अहमदाबाद के बिल्डर रिप्पल, परेश पटेल सहित कई नेताओं को फोन पर जान से मारने की धमकी देने के मामले दर्ज है। पुजारी पर अमूल के प्रबंध निदेशक (एमडी) आर एस सोढ़ी को भी जबरन वसूली के लिए धमकाने का मामला दर्ज है। इन सब मामलों में इसकी लिप्तता को लेकर भी खुलासे हो सकते हैं।
गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर रवि पुजारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो