'लोकसभा चुनावी की तैयारियों में जुट जाएं'

'लोकसभा चुनावी की तैयारियों में जुट जाएं'

Pushpendra Rajput | Updated: 11 Jan 2019, 10:16:26 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

जो भी काम करेगा उसे ही मिलेगी तवज्जो, गुजरात कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक

अहमदाबाद. गुजरात कांग्रेस के पदाधिकारियों की गुरुवार को एलिसब्रिज स्थित पार्टी मुख्यालय पर बैठक हुई, जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया गया था। साथ ही पदाधिकारियों को चेताया गया है कि सिर्फ पद की खातिर पार्टी में जुडऩे से काम नहीं चलेगा। काम भी करना पड़ेगा। जो भी पदाधिकारी काम नहीं करेगा उसे तवज्जो नहीं दी जाएगी।
गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में प्रभारी राजीव सातव, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया, सिद्धार्थ पटेल समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। बैठक में अगले लोकसभा में गुजरात के दौरान दो आंकड़ों में सीटें जीतने का टारगेट तय किया गया है। घर-घर जाकर जनता से संपर्क कर कांग्रेसी की उपलब्धियां गिनाने और भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर करने और बूथ लेवल को मजबूत करने पर जोर दिया गया।
जूनियर और सीनियर नेताओं की दिखी एकजुटता
बैठक में विशेष खासियत सीनियर और जूनियर नेताओं की एकजुटता नजर आई। जहां कुछ दिन पूर्व सीनियर और जूनियर नेताओं की खींचातानी को लेकर सुर्खियां चल रही थी ऐसा लगता है दिल्ली आलाकमान से नसीहत मिलने के बाद सीनियर और जूनियर नेताओं की खींचातानी का मामला फिलहाल सुलझ गया है। बैठक में चाहे जूनियर और सीनियर नेता हो सभी लोकसभा चुनाव तैयारियों को लेकर खुले मन से चर्चा की। बैठक में प्रभारी ने यह संकेत दिए कि पार्टी में उन लोगों को अहमियत दी जाएगी को जो काम करेगा। सिर्फ पद पर बने रहने का कोई मतलब नहीं है।
प्रत्याशियों के नाम दो चरणों में होंगे घोषित
लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के नामों की दो चरणों में घोषणा होगा। कांग्रेस संभवत: जनवरी के अंत तक प्रत्याशियों के नामों की पैनल तैयार कर लेगी। पार्टी ने इस बार दो अंकों में सीटें जीतने का टारगेट तय किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned