scriptGir Somnath : Liquor worth Rs 11 and a half lakh seized | Liquor गिर सोमनाथ : साढ़े 11 लाख रुपए की शराब जब्त | Patrika News

Liquor गिर सोमनाथ : साढ़े 11 लाख रुपए की शराब जब्त

ट्रक चालक गिरफ्तार

अहमदाबाद

Published: July 31, 2022 10:09:51 pm

वेरावल. गिर सोमनाथ जिले के चोरवाड थाना क्षेत्र में गडु-मालिया राजमार्ग पर पुलिस ने एक ट्रक से साढ़े 11 लाख रुपए की शराब जब्त कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है।
चोरवाड थाने के उप निरीक्षक एस.एम. क्षत्रिय व टीम ने गडु-मालिया राजमार्ग पर वाहनों की जांच के दौरान जबका पुल के नीचे तेज गति से जा रहे ट्रक को रोका। तलाशी के दौरान शराब मिलने पर ट्रक को थाने पर ले जाया गया। तलाशी लेने पर ट्रक से 241 पेटियों में 11 लाख 56 हजार 800 रुपए की शराब की 11568 बोतलें जब्त की गई। ट्रक चालक सत्यनारायण यादव को गिरफ्तार किया गया। प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार मुंबई के वसई से शराब वेरावल ले जाई जा रही थी।
Liquor गिर सोमनाथ : साढ़े 11 लाख रुपए की शराब जब्त
राजकोट में देशी शराब के अड्डों का पता लगाने व निगरानी रखने के लिए शहर पुलिस ने शुरू किया ड्रोन का उपयोग।
बुटलेगर के घर पर जमीन में दबाकर रखी शराब जब्त

वडोदरा. शहर के नंदेसरी रूपापुरा गांव में एक बुटलेगर के घर पर जमीन में दबाकर रखी शराब जब्त कर पुलिस ने बुटलेगर को गिरफ्तार किया है।
शहर के नंदेसरी थाने की टीम ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र में नंदेसरी रूपापुरा गांव में बुटलेगर विनोद उर्फ रावडी गोहिल के घर पर छापा मारा। घर के एक कौने में जमीन खोदकर वहां दबा रखी शराब की 69 प्लास्टिक की बोतलें जब्त की गई। पुलिस ने 27 हजार रुपए की शराब व मोबाइल फोन सहित 37,600 रुपए का सामान जब्त किया। मौके से बुटलेगर विनोद को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है।
कच्छ जिले में देशी शराब की भट्टी पर छापा

गांधीधाम. कच्छ जिले की अंजार तहसील के अजापर गांव में देशी शराब की एक भट्टी पर छापा मारकर पुलिस ने देशी शराब नष्ट की।
अंजार थाने की टीम ने अजापर गांव में नदी किनारे मीठी रोहर गांव के दाऊद नाई के कब्जे की देशी शराब की भट्टी पर छापा मारा। वहां से 160 लीटर देशी शराब व 600 लीटर आथा जब्तकर नष्ट किया गया।
जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग

दूसरी ओर, कच्छ लड़ायक मंच के अध्यक्ष रमेश जोशी ने जहरीली शराब कांड के मामले में जिम्मेदार अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल व गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी को भेजे पत्र में गुजरात के गांवों में शराब बनाने, बेचने के स्थान की जांच कराने, व इस कार्य में शामिल व बिना परमिट के शराब सेवन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: आज नीतीश कुमार 8वीं बार CM पद की लेंगे शपथ, फिर बनेगी 'चाचा-भतीजे' की सरकारनीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंBihar : आज 8वीं बार CM पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, महागठबंधन के मंत्रिमंडल में होंगे 35 विधायकWorld Biofuel Day : PM मोदी आज पानीपत में 2जी एथेनॉल प्लांट राष्ट्र को समर्पित करेंगेMaharashtra: महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र आज से होगा शुरू, सचिवालय ने सभी कर्मचारियों को दिया ये आदेशBihar Politics: नीतीश कुमार की 'अवसरवादी राजनीति' की गूंज कहां तकराहुल गांधी का तिजारा दौरा हुआ रद्द, कांग्रेस नेतृत्व संगम शिविर के प्रतिभागियों से होना था संवादजम्मू कश्मीर: बडगाम में एनकाउंट जारी, सुरक्षा बलों ने राहुल भट और अमरीन भट के हत्यारे सहित तीन आतंकियों को घेरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.