scriptAhmedabad railway station से बालिका का अपहरण, महेसाणा में पकड़ा | Girl abduct for ahmedabad railway station | Patrika News

Ahmedabad railway station से बालिका का अपहरण, महेसाणा में पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Jul 08, 2019 10:55:39 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-12

ahmedabad station

अहमदाबाद स्टेशन से बालिका का अपहरण, महेसाणा में पकड़ा

अहमदाबाद. अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-12 से एक बालिका का aअपहरण हो गया। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को महेसाणा में पकड़ लिया और बालिका को उसके चंगुल से बचा लिया।
अहमदाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 12 पर एक तीन वर्षीय बालिका और अपनी पत्नी को बैठाकर एक व्यक्ति रेलवे टिकट लेने गया था। मौके का फायदा उठाकर एक व्यक्ति बालिका लेकर भाग गया। व्यक्ति और उसकी पत्नी ने बालिका की तलाश की, लेकिन कहीं ठिकाना नहीं लगा। आरपीएफ के उप निरीक्षक राजेश यादव ने जीआरपी के साथ सीसीटीवी खंगाला तो प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी दादर-बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन में बालिका के साथ चढ़ते अपहर्ता नजर आया। बाद में जीआरपी ने इसकी सूचना मेहसाणा, पालनपुर व अन्य स्टेशनों के आरपीएफ और जीआरपी थानों के अधिकारियों को सूचित कर दिया।
अहमदाबाद स्टेशन के जीआरपी के थाना निरीक्षक आर.एम. चूड़ास्मा ने बताया कि यह व्यक्ति मेहसाणा स्टेशन पर उतर गया था। यह जानकारी उस ट्रेन के यात्रियों ने मेहसाणा पुलिस को दी थी। बाद में जीआरपी-मेहसाणा ने आसपास तलाश कर युवक को बालिका के साथ पकड़ लिया। वहां से युवक को अहमदाबाद स्टेशन लाया गया। बाद में बालिका को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल जीआरपी आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो