scriptट्रक की टक्कर से बाइक सवार बालिका की मौत | Girl died in truck coiled with bike | Patrika News

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बालिका की मौत

locationअहमदाबादPublished: Oct 13, 2018 11:04:07 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

दंपती घायल

accident

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार बालिका की मौत

वडोदरा. जिले के जांबुआ स्थित नुर्म के मकान में रहने वाले दंपती व बालिका को मकरपुरा जीआईडीसी में टेम्पो चौकड़ी के समीप ट्रक की टक्कर मारने के कारण बाइक सवार बालिका की शनिवार सवेरे मौके पर मौत हो गई, हादसे में दंपती घायल हो गया।
सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जांबुआ के समीप नुर्म के मकान में रहने वाला व मकरपुरा जीआईडीसी में निजी कंपनी में कार्यरत अजय जशु सोलंकी, बंंगलों में काम करने वाली पत्नी पूजा व पुत्री दक्षिता (3 वर्ष) के साथ बाइक से शनिवार सवेरे काम पर जा रहे थे। सूत्रों के अनुसार इस दौरान मकरपुरा जीआईडीसी में टेम्पो चौकड़ी के समीप एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दंपती के साथ बालिका भी उछलकर गिर गई। सूत्रों के अनुसार मौके पर बालिका की मौत हो गई। दंपती को चोटें आईं। वे मृत पुत्री को लेकर सयाजी अस्पताल पहुंचे। मांजलपुर पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ है।
नदी में डूबने से किशोरी की मौत
राजकोट. जिले की गोंडल तहसील के हडमतिया गांव स्थित नदी में डूबने से गांव के मालधारी परिवार की 16 वर्षीया किशोरी की शनिवार सवेरे मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार हडमतिया गांव निवासी व मालधारी का व्यवसाय करने वाले पोपट धांगिया की पुत्री ममता (16 वर्ष) माता व छोटे भाई के साथ गांव में नदी पर शनिवार सवेरे नहाने गई। नहाने के दौरान ममता गहरे पानी में डूबने लगी। उसे बचाने के लिए माता व भाई ने नदी में छलांग लगाई लेकिन तैरना ना आने पर डूबने लगे।
सूत्रों के अनुसार इस दौरान वहां से जा रहे राहगीर ने साड़ी को नदी में फेंककर किशोरी की माता व भाई को किनारे खींचकर बाहर निकाला लेकिन डूबने के कारण ममता की मौत हो गई। सूचना मिलने पर गोंडल तहसील पुलिस थानाकर्मी विपुल गुजराती ने मौके पर पहुंचकर शव को गोंडल के सरकारी अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो