scriptबालिका ने लॉक डाउन में बना दी सौ से अधिक पेंटिंग | Girl made more than one hundred paintings in lock down | Patrika News

बालिका ने लॉक डाउन में बना दी सौ से अधिक पेंटिंग

locationअहमदाबादPublished: Mar 07, 2021 11:40:53 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

घुड़सवारी का इतना शौक कि…बालिका ने लॉक डाउन में बना दी सौ से अधिक पेंटिंग

बालिका ने लॉक डाउन में बना दी सौ से अधिक पेंटिंग

बालिका ने लॉक डाउन में बना दी सौ से अधिक पेंटिंग

अहमदाबाद. शहर में रहने वाली एक बालिका घुड़सवारी सीखने गई तो घोड़ों से इतना लगाव हो गया कि 11 वर्ष की आयु में ही 100 से अधिक पेंटिंग बना डाली। अश्वों को लेकर यह बालिका काफी गंभीर है। अश्व संबंधित जानकारी और फोटो का कलेक्शन भी करने लगी है।
रागनी दिनेश बहल (11) नामक बालिका को घुडसवारी करने का शौक था। जिससे परिजनों ने उसे एक संस्था में घुडसवारी सीखने के लिए भेजा। घोड़े को देखते देखते यह बालिका काफी गंभीर हो जाती थी। बालिका के पिता दिनेश बहल ने बताया कि जिस घोड़े पर वह राइड करती थी उसके पास काफी देर तक बैठने लगी थी। उसे खाना दाना खाते हुए काफी देर तक देखती रहती थी। धीरे-धीरे इस बालिका को घोड़ों के प्रति लगाव होने लगा। उन्होंने बताया कि घोड़े संबंधित जानकारी और फोटो के लेकर भी वह काफी गंभीर होने लगी। लॉकडाउन में यह बालिका को फुर्सत मिली तो घोड़ों से संबंधित 100 से अधिक पेंटिंग भी तैयार की हैं। फिलहाल यह बालिका घोड़े संबंधित फोटो का कलेक्शन भी कर रही है। इस कार्य में रागिनी की मां दीपा बहल भी मदद कर रहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो