scriptचाइनीज डोर से गला कटने पर बालिका की मौत | Girl's death on throat cut from Chinese door | Patrika News

चाइनीज डोर से गला कटने पर बालिका की मौत

locationअहमदाबादPublished: Jan 16, 2019 12:28:02 am

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

चार हादसों में दंपती सहित 9 की मौत

death

चाइनीज डोर से गला कटने पर बालिका की मौत

वडोदरा. शहर में बासी उत्तरायण पर मंगलवार को चाइनीज डोर से गला कटने के कारण साढ़े तीन वर्षीया बालिका की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार फतेपुरा स्थित अडाणिया पुल के समीप रहने वाला विनोद कहार, पत्नी व पुत्री के साथ पिता के घर दुपहिया से जा रहा था। पतंग की डोर से बचने के लिए पुत्री को दंपती के बीच में बिठाया था। इसके बावजूद संगम चार रास्ता पर मासूम बालिका हेतवी (साढ़े तीन वर्ष) के गले में चाइनीज डोर फंसने के कारण गला कटने से मौके पर उसकी मौत हो गई।
वडोदरा जिले व छोटा उदेपुर जिले मेंं चार अलग-अलग हादसों में दंपती सहित 9 जनों की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार छोटा उदेपुर जिले की बोडेली तहसील के ऊंचापणा व जेसिंगपुरा गांव के समीप सोमवार शाम को आमने-सामने दो बाइक की भिड़ंत में करण अर्जुन नायक, चिराग भरत नायक, गोविंद सापलिया, जगदीश रामजी राठवा की मौत हो गई। वडोदरा जिले की वडोदरा तहसील के सुंदरपुरा व शाहपुर गांव के बीच सोमवार शाम को बिजली के खंभे से बाइक टकराने के कारण सिर पर चोट लगने से अर्जुन रमेश तडवी व शैलेष नारण तडवी की मौके पर मौत हो गई।
वडोदरा जिले की वाघोडिया तहसील के पाटीयापुरा गांव के समीप सोमवार शाम को खेत से बाइक से घर लौटते समय कार से भिडं़त में दंपती पाटीयापुरा गांव निवासी जगा चंदु वसावा (58 वर्ष) व पत्नी सविता (56 वर्ष) के सिर पर चोट लगने से दोनों की मौत हो गई। वडोदरा शहर में फतेगंज ब्रिज पर सोमवार शाम को दो बाइक की भिडं़त में वडोदरा तहसील के विरोद गांव निवासी मितुल कपिल पटेल के सिर में चोट लगने के कारण मौके पर मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो