scriptसरेराह युवती पर चाकू से वार, उपचार के दौरान तोड़ा दम | Girl's murder in Bavla Ahmedabad | Patrika News

सरेराह युवती पर चाकू से वार, उपचार के दौरान तोड़ा दम

locationअहमदाबादPublished: May 09, 2019 09:55:45 pm

बावला पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ा
 

Murder

सरेराह युवती पर चाकू से वार, उपचार के दौरान तोड़ा दम

अहमदाबाद. जिले के बावला कस्बे में सरेराह तीन युवकों ने एक युवती को जबरन बाइक पर बिठाकर ले जाने की कोशिश की। इनकार करने पर एक युवक ने सरेराह और भरे बाजार यवती पर चाकू से हमला कर दिया और साथियों के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गए। युवती का 26 को विवाह होने वाला था।
पीडि़ता ने उपचार के दौरान वी.एस.अस्पताल में दम तोड़ दिया। उधर इस मामले में बावला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन में से दो आरोपियों को पकड़ लिया है। मृतका के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया था। इस पर पुलिस ने देर रात दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। एक अन्य मुख्य आरोपी को भी गुरुवार रात को बनासकांठा से हिरासत में ले लिया है।
बावला में किराए के मकान में रहने वाले पीडि़ता के पिता ने इस बाबत बावला थाने में तीन आरोपियों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें बताया है कि उनकी बड़ी पुत्री, छोटी पुत्री के साथ बाजार गई थी। वह पानी पुरी की लारी पर खड़ी थी। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए। उसमें से एक ने उनकी बड़ी पुत्री को बाइक पर बैठने को कहा। उसने इनकार किया तो जबरजस्ती की।
इस दौरान एक युवक ने चाकू से गले और कमर पर हमला कर दिया, जिससे गंभीर स्थिति में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर होने से वी.एस.अस्पताल में रैफर कर दिया। यहां उसने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो