scriptकाम करने गई किशोरी ने की आत्महत्या | Girl suicide at landlord house in ahmedabad | Patrika News
अहमदाबाद

काम करने गई किशोरी ने की आत्महत्या

मकान मालिक पर लगाया बलात्कार करने का आरोप
 

अहमदाबादJan 27, 2019 / 11:27 pm

nagendra singh rathore

accused

काम करने गई किशोरी ने की आत्महत्या

अहमदाबाद. शहर के वासणा इलाके में एक किशोरी के आत्महत्या कर लेने की घटना सामने आई है। वह जिस मकान में काम करने जाती थी। उसी मकान के मालिक युवक पर मृतका के परिजनों ने किशोरी से बलात्कार करने का आरोप लगाया, जिसके बाद उसके आत्महत्या कर लेने की बात परिजन कह रहे हैं। परिजनों ने इस मामले में सी.वी.शाह (चिराग शाह) आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने और न्याय की मांग को लेकर शव लेने से इनकार कर दिया है। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह घटना वासणा इलाके में स्थित नीलकंठ अपार्टमेंट में हुई। यहां काम करने आने वाली करीब 13 साल की किशोरी ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के मामा और मां का कहना था कि उन्हें मकान मालिक ने फोन करके बताया कि उनकी बच्ची बेहोश हो गई है। जल्दी आ जाओ। मां ने कहा कि उसका भाई घर पहुंचा तो पीडि़ता के गले में दुपट्टा लपटा हुआ था। वह बेहोश थी। उसे ऑटो में बिठाकर जीवराज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।
मृतका की मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ आरोपी मकान मालिक ने उसे अकेला देख बलात्कार किया। पुलिस फिलहाल परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है। बच्ची का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Home / Ahmedabad / काम करने गई किशोरी ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो