Gold Trader Closed shop माणेक चौक में ज्वैलर्स ने बंद की दुकानें, पुलिस पर दबंगई का आरोप

Gold Trader Closed shop माणेक चौक में ज्वैलर्स ने बंद की दुकानें, पुलिस पर दबंगई का आरोप

nagendra singh rathore | Publish: Jul, 20 2019 10:24:09 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

बयान के लिए सोनी को साथ लाने पर भड़के सोनी, क्राइम ब्रांच के अधिकारी बोले हुई गलतफहमी

 

अहमदाबाद. शहर के प्रसिद्ध स्वर्ण आभूषण के बाजार माणेकचौक में शनिवार दोपहर बाद व्यापारियों ने अपनी दुकाने बंद कर दीं। पुलिस पर दबंगई का आरोप लगाते हुए सोनी व्यापारियों ने क्राइम ब्रांच एवं पुलिस कर्मचारियों के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। माणेकचौक के ज्यादातर व्यापारियों के अपनी दुकानें बंद कर देने से पुलिस के आला अधिकारियों ने बातचीत का मोर्चा संभाला और स्वर्ण व्यापारियों के अग्रणियों से बातचीत कर समाधान कराया।
अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की ओर से कहा गया कि चोरी-लूट के एक आरोपी को लेकर क्राइम ब्रांच के दो अधिकारी शनिवार दोपहर को माणेकचौक की एक दुकान में गए थे। वहां व्यापारी का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें साथ में लिया। इस दौरान संबंधित व्यापारी और अन्य व्यापारी समझे कि स्वर्ण व्यापारी की गिरफ्तारी करने के लिए उसे क्राइम ब्रांच लेकर जा रही है। जिसके चलते व्यापारियों ने माणेकचौक में दुकानें बंद कर दीं। प्रदर्शन शुरू कर दिया।
शाम को माणेकचौक सोना-चांदी चौकसी महाजन के प्रमुख विनूभाई चौकसी की अगुवाई में एक प्रतिनिधि मंडल अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पहुंचा।
उसके बाद शाम को विनूभाई की ओर से जारी किए गए बयान में उन्होंने कहा कि गलतफहमी होने के चलते एसोसिएशन की ओर से दुकानें बंद करने की घोषणा की गई थी। लेकिन मामला सुलझ जाने के चलते ऐलान को वापस लिया जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने स्वर्ण व्यापारी को गिरफ्तार नहीं किया बल्कि उनका बयान दर्ज करने के लिए उन्हें लेकर आई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned