scriptसरकारी अस्पतालों में 25 लाख का अनुदान दे सकेंगे विधायक | Government hospital, MLA, grant, employees, government offices | Patrika News

सरकारी अस्पतालों में 25 लाख का अनुदान दे सकेंगे विधायक

locationअहमदाबादPublished: Apr 30, 2021 09:09:00 am

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Government hospital, MLA, grant, employees, government offices: सरकारी कार्यालयों में 15 मई तक आधे कर्मचारियों के साथ होगा कामकाज

सरकारी अस्पतालों में 25 लाख का अनुदान दे सकेंगे विधायक

सरकारी अस्पतालों में 25 लाख का अनुदान दे सकेंगे विधायक

गांधीनगर. राज्य के विधायक कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति में 25 लाख रुपए का अनुदान सरकारी अस्पतालों- दवाखानों में मेडिकल उपकरणों की सहायता के लिए दे सकेंगे।

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की अध्यक्षता में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में यह अहम निर्णय किया गया। कोरोना के खिलाफ जंग में राज्य सरकार को और मजबूत बनाने के लिए विधायक 25 लाख रुपए तक का अनुदान सिविल अस्पताल, सरकारी दवाखाना, महानगरपालिका एवं नगरपालिका अस्पतालों एवं दवाखानों में अत्याधुनिक मेडिकल उपकरणों खरीदने के लिए दे सकेंगे।
राज्य के सरकारी कार्यालयों में 15 मई तक शनिवार और रविवार को अवकाश रहेगा। इन कार्यालयों में कोरोना संक्रमण नहीं फैले और अधिकारी व कर्मचारी संक्रमित नहीं हो इसके लिए मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की अध्यक्षता में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में यह अहम निर्णय किया गया। इसके अलावा सरकारी कार्यालयों में 15 मई तक 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ कामकाज होगा ताकि अधिकारी और कर्मचारी कोरोना संक्रमित नहीं हों। राज्य के सरकारी कार्यालयों में 15 मई तक शनिवार और रविवार को अवकाश रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो