गुजरात के राज्यपाल ओ.पी. कोहली को राज्य सरकार की ओर से विदाई

गुजरात के राज्यपाल ओ.पी. कोहली को राज्य सरकार की ओर से विदाई

Uday Kumar Patel | Updated: 14 Jul 2019, 01:13:33 AM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

गुजरात एवं गुजराती वैष्णव जन के भाव से विकास में आगे: राज्यपाल

संवैधानिक प्रमुख के तौर पर राज्यपाल ने सदैव हमारा मार्गदर्शन किया: सीएम

 

गांधीनगर. गुजरात के राज्यपाल के रूप में अपना कार्यकाल पूरा कर विदा हो रहे राज्यपाल ओ.पी. कोहली को राज्य सरकार की ओर से मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के नेतृत्व में शनिवार को अहमदाबाद में भावभीनी विदाई दी गई।
मुख्यमंत्री ने राज्यपाल को स्मृति चिह्न और शॉल भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री रूपाणी ने राज्यपाल का उनके कार्यकाल के दौरान राज्य सरकार को विभिन्न स्तर पर तथा योजनाओं में निरंतर प्रेरणा और मार्गदर्शन देने के लिए हृदयपूर्वक आभार व्यक्त किया।
उन्होंने राज्यपाल के साथ अपने राज्यसभा के सहयोगी सांसद के रूप में तथा विद्यार्थी जीवन के संस्मरणों की यादें ताजा की। रूपाणी ने कहा कि राज्यपाल ने एक सच्चे प्रशासक और संवेदनशील शासक भाव से सभी का मार्गदर्शन कर बतौर संवैधानिक प्रमुख गरिमा में चार चांद लगाए हैं।
राज्यपाल ने सम्मान की प्रतिक्रिया में भाव विभोर होकर कहा कि गुजरात और गुजरातियों की सहजता तथा आपस में साथ मिलकर परस्पर सहयोग और वैष्णवजन की नि:स्पृह भावना से विकास में सदैव आगे रहने की भावना दुनिया में गुजरातियों को औरों से जुदा करती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned