script‘अधिकार की आवाज दबा रही है सरकार’ – | Govt. of gujarat crushed voice of rights | Patrika News

‘अधिकार की आवाज दबा रही है सरकार’ –

locationअहमदाबादPublished: Jun 03, 2019 09:42:08 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

अल्पेश ठाकोर का विधायक पद रद्द करने को पार्टी कर रही कार्रवाई

dhanani

‘अधिकार की आवाज दबा रही है सरकार’ –

अहमदाबाद. पालडी स्थित गुजरात कांग्रेस मुख्यालय में रविवार को कांग्रेसी विधायकों की बैठक हुई। बैठक में विधानसभा सत्र में राज्य सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई। जनता के मुद्दों को सदन में उठाया जाएगा। अल्पेश ठाकोर का विधायक पद रद्द कराने को लेकर पार्टी कार्रवाई कर रही है।
बैठक के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी ने कहा कि राज्य सरकार ने आंदोलन के अधिकारों को खत्म किया है। अधिकार मांगने वालों की आवाज को सरकार दबा देती है। कांग्रेस पार्टी से जो भी विधायक चुनकर आता है वह सक्षम विधायक हैं। इसके बावजूद जो कोई भी विधायक सत्ता पार्टी का हिस्सा बनना चाहता हो वह पार्टी नेतृत्व को सूचित करे। पार्टी उसे सत्ता के साथ जाने से नहीं रोकेगी। पार्टी विरोधी गतिविधियां करने वालों को पार्टी से बाहर रास्ता दिखाने के लिए सभी विधायक सहमत हैं। अगले चुनावों में पार्टी पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी। पार्टी के दो विधायक बगैर किसी स्वीकृति के अनुपस्थित रहे। अल्पेश ठाकोर का विधायक रद्द कराने को लेकर कार्यवाही की जा रही है।
आगामी विधानसभा सत्र को लेकर धानाणी ने कहा कि कांग्रेस विधानसभा सदन में रणछोड़ नहीं बनेगी। जनता की आवाज को सदन में बखूबी उठाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो