scriptGSEB १२वीं सामान्य संकाय की बोर्ड परीक्षा का परिणाम 25 को | GSEB will declare 12th General stream result on 25th May | Patrika News

GSEB १२वीं सामान्य संकाय की बोर्ड परीक्षा का परिणाम 25 को

locationअहमदाबादPublished: May 23, 2019 03:40:52 pm

सवा पांच लाख से अधिक विद्यार्थियों ने दी है परीक्षा
 

GSEB

GSEB १२वीं सामान्य संकाय की बोर्ड परीक्षा का परिणाम 25 को

अहमदाबाद. गुजरात माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (जीएसईबी) की ओर से मार्च-१९ में ली गई 12वीं सामान्य संकाय की बोर्ड परीक्षा का परिणाम 25 मई को घोषित किया जाएगा।
गुरुवार को जीएसईबी की ओर से परिणाम की तारीख का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया। बोर्ड परीक्षा में करीब सवा पांच लाख विद्यार्थियों ने शिरकत की है।
जीएसईबी की उप निदेशक (परीक्षा) डॉ. अवनीबा मोरी की ओर से घोषणा की गई है कि 12वीं सामान्य संकाय की बोर्ड परीक्षा का परिणाम विद्यार्थी बोर्ड की वेबसाइट पर 25 मई शनिवार की सुबह आठ बजे से ऑनलाइन देख सकेंगे।
शनिवार को ही विद्यार्थी दोपहर बाद से अपनी अंकतालिकाएं भी स्कूलों से प्राप्त कर सकेंगे। स्कूलों को दोपहर 12 बजे से शाम पांच बजे के दौरान जिलों के वितरण केन्द्रों से अंकतालिकाएं मिलेंगीं। इसके साथ ही जीएसईबी की ओर से मार्च महीने में ली गई संस्कृत मध्यमा की परीक्षा का परिणाम भी घोषित किया जाएगा। इसके साथ ही जीएसईबी की ओर से मार्च महीने में ली गई संस्कृत मध्यमा की परीक्षा का परिणाम भी घोषित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो