जीटीयू के दो प्राध्यापक बने इनोवेशन एम्बेसडर

GTU, Innovation, Ambassador, MHRD, AICTE, design thinking एमएचआरडी ने की नियुक्ति

By: nagendra singh rathore

Updated: 20 Feb 2021, 08:57 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय (जीटीयू) के दो प्राध्यापकों को मानव संसाधन विकास मंत्रालय की ओर से इनोवेशन एम्बेसडर के रूप में नियुक्ति किया गया है।
इनमें एसोसिएट प्रोफेसर डॉ कौशल भट्ट और असिस्टेंट प्रोफेसर तुषार पंचाल शामिल हैं। यह दोनों ही प्राध्यापक जीटीयू के ग्रेज्युएट स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के हैं।
अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) एवं मानव संसाधन विकास मंत्रालय (एमएचआरडी) के इनोवेशन सेल की ओर से देश के सभी तकनीकी विश्वविद्यालयों के प्राध्यापकों से इस बाबत आवेदन मंगाए गए थे।

जीटीयू के दो प्राध्यापक बने इनोवेशन एम्बेसडर

जीटीयू संचालित ग्रेज्युएट स्कूल ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के दो प्राध्यापकों ने भी आवेदन किया था। इसमें सफलता के लिए दोनों को 100 घंटे की ट्रेनिंग दी गई। उसके उन्होंने परीक्षा दी जिसमें वह उत्तीर्ण हुए हैं, जिस पर उन्हें इनोवेशन एम्बेसडर के रूप में नियुक्ति दी गई है। वे आगामी दिनों में राज्य में इनोवेशन, डिजाइन थिंकिंग, एन्टरप्रिन्योरशिप डेवलपमेंट प्रोग्राम एवं इनोवेशन से जुड़ी सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे। जीटीयू कुलपति डॉ नवीन शेठ एवं कुलसचिव डॉ के एन खेर ने दोनों ही प्राध्यापकों को बधाई दी है।

जीटीयू के दो प्राध्यापक बने इनोवेशन एम्बेसडर
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned