जीटीयू के तीन प्रोफसरों को टेक गुरू अवार्ड

GTU, Tech guru award, Gujarat, Ahmedabad, Education, Teachers day

By: nagendra singh rathore

Published: 05 Sep 2020, 11:40 PM IST

अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय (जीटीयू) की ओर से शिक्षक दिवस पर शनिवार को तीन प्राध्यापकों को उनके शिक्षा, शोध एवं विद्यार्थियों के विकास के क्षेत्र में किए गए उल्लेखनीय कार्य के लिए टेक गुरू अवार्ड से स मानित किया गया है।
वर्ष 2019 से जीटीयू की ओर से यह अवार्ड प्रदान किया जा रहा है। वर्ष 2020 के लिए जिन तीन प्राध्यापकों को यह अवार्ड प्रदान किया गया है, उनमें आणंद फार्मेसी कॉलेज की प्राचार्य डॉ. तेजल गांधी, वल्लभ विद्यानगर की जी.एच.पटेल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के प्राचार्य डॉ. कौशिक नाथ तथा सूरत की एस.आर.लूथरा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. रवि वैद्य शामिल हैं।
डॉ. गांधी को फार्मेसी संकाय में, डॉ. नाथ को इंजीनियरिंग तथा डॉ. वैद्य को मैनेजमेंट के क्षेत्र में उनके विशेष कार्य व योगदान के लिए यह अवार्ड प्रदान किया गया है।
शिक्षक दिवस पर जीटीयू में कुलपति डॉ.नवीन शेठ की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष एवं जीएसएस अकादमी ऑफ एजूकेशन एंड रिसर्च के कुलपति डॉ. बी.सुरेश मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। अतिथि विशेष के रूप में जीपीएससी के अध्यक्ष दिनेश दास उपस्थित थे। इसके अलावा कुलसचिव डॉ के.एन.खेर, उप कुलसचिव डॉ. चिराग नागदा भी उपस्थित थे।

nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned