scriptGTU Result on Time समय पर उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन न करने वालों प्राध्यापकों को आएगा फोन, दोबारा चूक पर कार्रवाई | Gtu will strict for on Time result declaration | Patrika News

GTU Result on Time समय पर उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन न करने वालों प्राध्यापकों को आएगा फोन, दोबारा चूक पर कार्रवाई

locationअहमदाबादPublished: Jul 20, 2019 10:37:45 pm

समय सीमा चूकने वालों को फोन, एसएमएस और ईमेल से सूचना, जीटीयू का समय से परिणाम घोषित करने को लेकर सख्त रुख

GTU

GTU Result on Time समय पर उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन न करने वालों प्राध्यापकों को आएगा फोन, दोबारा चूक पर कार्रवाई

अहमदाबाद. गुजरात तकनीकी विश्वविद्यालय (जीटीयू) परीक्षाएं लेने के बाद उसका परिणाम समय पर जारी करने को लेकर विवि प्रशासन ने सख्त रुख अपनाया है।
जिसके तहत उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन करने वाले संबंधित कॉलेजों के प्राध्यापकों को समय सीमा की जानकारी दी जाएगी। इसके बाद भी जो प्राध्यापक समय सीमा में मूल्यांकन का कार्य नहीं कर पाएंगे। उन्हें एसएमएस, फोन कॉल और ईमेल के जरिए फिर से सचेत कराया जाएगा।
इसके बावजूद भी जो प्राध्यापक समय पर उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य करके नहीं सौंपेंगे उन पर कार्रवाई भी की जा सकती है। आर्थिक दंड भी वसूला जा सकता है। इससे पहले उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करके ईडीआईसी के समक्ष पेश होना होगा।
समय पर परिणाम प्राथमिकता
जीटीयू की प्राथमिकता समय पर सभी कोर्स के सभी सेमेस्टर और विषयों का परिणाम जारी करना है। जिसके लिए सख्त रवैया अपनाया जा रहा है। हालांकि समय सीमा में मूल्यांकन नहीं करने वाले प्राध्यापकों को एसएमएस, ईमेल और फिर फोन करके भी नई समय सीमा के बारे में जानकारी दी जाएगी।
-डॉ. नवीन शेठ, कुलपति, जीटीयू
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो