scriptगुजरात के मंत्री का कांग्रेस विधायकों को चुनौती, धारा 370 हटाने पर एक हों, कश्मीर से आतंकवाद खत्म हो जाएगा | Guj Minister to Congress MLAs,favour on article 370, terror will erase | Patrika News

गुजरात के मंत्री का कांग्रेस विधायकों को चुनौती, धारा 370 हटाने पर एक हों, कश्मीर से आतंकवाद खत्म हो जाएगा

locationअहमदाबादPublished: Feb 23, 2019 03:49:31 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

-विधानसभा की झलकियां

article 370, congress, BJP, terror

गुजरात के मंत्री का कांग्रेस विधायकों को चुनौती, धारा 370 हटाने पर एक हों, कश्मीर से आतंकवाद खत्म हो जाएगा

गांधीनगर. विधानसभा के लेखानुदान सत्र के दौरान कांग्रेस और भाजपा विधायकों के साथ-साथ राज्य के मंत्रीगण और खुद स्पीकर की ओर से कई तरह की टिप्पणियों व चुटकियों का सहारा लिया गया।


कांग्रेस विधायकों से पूछना चाहते हैं कि क्या वे एक देश एक कानून चाहते हैं
राज्यपाल के संबोधन पर चर्चा के दौरान ऊर्जा ंमंत्री सौरभ पटेल ने कांग्रेस विधायकों को चुनौती दे डाली। सौरभ ने कहा कि वे कांग्रेस विधायकों से पूछना चाहते हैं कि क्या वे एक देश एक कानून चाहते हैं। इस पर उन्होंने खुद बोला कि वे जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को हटाने की बात कर रहे हैं। धारा 370 हटने पर आतंकवाद खत्म हो जाएगा।

स्पीकर ने की डेर की प्रशंसा, नितिन, चूडास्मा ने मेजें थपथपाई

राज्यपाल के संबोधन पर चर्चा के दौरान एक बेहतर नजारा तब दिखा जब राजुला से कांग्रेस विधायक अमरीश डेर ने अपनी बात रखी और अपने क्षेत्र से जुड़े अहम मुद्दे को सदन में उठाने पर उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और संसदीय कार्य मंत्री भूपेन्द्र चुडास्मा ने सराहना करते हुए मेंजें थपथपाई। इतना ही नहीं, स्पीकर ने भी डेर की प्रशंसा करते ुहुए उन्हें एक चिट भेजी। डेर को पिछले सत्र में पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो