scriptGujarat: गुजरात बारहवीं बोर्ड की विज्ञान प्रवाह का परीक्षा का परिणाम आज | Gujarat, 12th Board, Science stream, GSEB, Results | Patrika News

Gujarat: गुजरात बारहवीं बोर्ड की विज्ञान प्रवाह का परीक्षा का परिणाम आज

locationअहमदाबादPublished: May 17, 2020 11:16:17 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, 12th Board, Science stream, GSEB, Results

Gujarat: गुजरात बारहवीं बोर्ड की विज्ञान प्रवाह का परीक्षा का परिणाम कल

Gujarat: गुजरात बारहवीं बोर्ड की विज्ञान प्रवाह का परीक्षा का परिणाम कल

अहमदाबाद. गुजरात बोर्ड की बारहवीं कक्षा के विज्ञान प्रवाह का परिणाम रविवार को घोषित किया जाएगा। गुजरात माध्यमिक व उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (जीएसईबी) की ओर से यह परिणाम जारी किया जाएगा। परिणाम बोर्ड की वेबसाइट 222. द्दह्यद्गड्ढ. शह्म्द्द पर ऑनलाइन जारी होगा।
बोर्ड की ओर से यह कहा गया है कि बोर्ड परीक्षा के उम्मीदवारों के अंक पत्र और प्रमाण पत्र के वितरण के बारे में बाद में जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा अंक जांच, अंक में त्रुटि व अन्य संबंधी के बारे में सूचना के बारे में अलग से जानकारी दी जाएगी। बारहवीं बोर्ड विज्ञान की परीक्षा गत मार्च महीने में ली गई थी।
इस वर्ष गुजरात में बोर्ड परीक्षा 5 मार्च से लेकर 21 मार्च तक आयोजित की गई थी। राज्य भर में कई हजार परीक्षा केन्द्र पर यह परीक्षा ली गई थी।

परीक्षा के बाद गुजरात स्कूल शिक्षा बोर्ड ने अपने वेबसाइट पर बारहवीं बोर्ड परीक्षा के प्रोविजनल उत्तर कुंजी जारी की थी। इसके तहत विद्यार्थियों को ऑनलाइन शिकायतें दर्ज कराने का अवसर दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो