Gujarat: छह आईपीएस अधिकारियों के तबादले, विश्वकर्मा एटीएस में, प्रेमवीर सिंह क्राइम ब्रांच में

Gujarat, 6 IPS officers Tranfers, Amit Vishwakarma

By: Uday Kumar Patel

Updated: 22 Jan 2021, 10:27 PM IST

अहमदाबाद. राज्य सरकार ने छह आईपीएस अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए। अहमदाबाद के संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) अमित विश्वकर्मा को आईजी (ऑपरेशन) के रिक्त पद पर नियुक्त किया गया है। 1998 बैच के आईपीएस विश्वकर्मा के पास अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एटीएस व तटीय सुरक्षा)-अहमदाबाद का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है।

2000 बैच के आईपीएस अधिकारी वी चंद्रशेखर को आईजी (योजना व आधुनिकीकरण) से अहमदाबाद रेंज के आईजी के रिक्त पद पर नियुक्त किया गया है। एन एन कोमर के पास आईजी (योजना व आधुनिकीकरण) का अतिरिक्त प्रभार रहेगा।

अहमदाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त (स्पेशल ब्रांच) प्रेमवीर सिंह का तबादला अहमदाबाद क्राइम ब्रांच में सहायक पुलिस आयुक्त के रूप में किया गया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त के पद को डाउनग्रेड करते हुए यह नियुक्ति की गई है। २००५ बैच के आईपीएस सिंह के पास एसीपी स्पेशल ब्रांच का अतिरिक्त प्रभार रहेगा।

वर्ष 2008 बैच के आईपीएस और गांधीनगर में तकनीकी सेवाओं के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज बडगुजर को साबरकांठा जिला पुलिस अधीक्षक के रिक्त पद पर नियुक्त किया गया है। अब तक इस पद पर रहे 2011 बैच के आईपीएस चैतन्य मांडलिक को अहमदाबाद में पुलिस उपायुक्त (क्राइम) के रिक्त पद पर तबादला किया गया है। गोंडल स्थित एसआरपीएफ ग्रुप 8 के कमांडेंट जगदीश चावड़ा को अहमदाबाद शहर में आईबी का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned