scriptGujarat, Ahmedabad, senior citizen, one arrested | Ahmedabad: बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी सुलझी, एक गिरफ्तार | Patrika News

Ahmedabad: बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी सुलझी, एक गिरफ्तार

Gujarat, Ahmedabad, senior citizen, one arrested

अहमदाबाद

Published: November 18, 2021 10:33:33 pm

अहमदाबाद. शहर के साबरमती क्षेत्र मेें बुधवार को हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस तरह 24 घंटे के भीतर ही मामले का पर्दाफाश किया गया।
अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रेमवीरसिंह एवं पुलिस उपायुक्त चैतन्य आर मंडलीक की मार्गदर्शन में इस मामले की जांच के लिए अलग-अलग टीम बनाई गई। पुलिस निरीक्षकों दर्शनसिंह बारड, जयेश चावड़ा, निखिल ब्रह्मभट्ट व टीम के अन्य सदस्यों ने इस मामले की जांच करते हुए आरोपी उमंग उर्फ कानो दर्जी (31) को गुरुवार को गिरफ्तार किया।
उमंग ने खुद को अहमदाबाद जिले की दस्क्रोई तहसील के कूहा गांव का रहने वाला बताया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि बुजुर्ग की ओर से समलैंगिक संबंधों की मांग की जाती थी, जिससे त्रस्त होकर उसने यह कदम उठाया। आरोपी का कहना है कि आए दिन मृतक ब्लैकमेल की धमकी भी देता रहता था।
Ahmedabad: बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी सुलझी, एक गिरफ्तार
Ahmedabad: बुजुर्ग की हत्या की गुत्थी सुलझी, एक गिरफ्तार
पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि बुधवार को हत्या के शिकार हुए देवेन्द्र रावत (63) के साथ डेढ़ वर्ष पूर्व फेसबुक पर मित्रता हुई थी। उमंग ने यह भी कहा कि देवेन्द्र उससे समलैंगिक संबंध रखने की बार-बार मांग करता था। इस बीच दोनों जने कुछ दिनों पहले सारंगपुर क्षेत्र में मिले थे जहां मोबाइल फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया गया था।
आरोपी का कहना है कि इसके बाद आए दिन देवेन्द्र की ओर से फोन पर समलैंगिक संबंध रखने की बात कही जाती थी। उमंग का कहना है कि इस तरह की हरकतों से परेशान होकर उसने देवेन्द्र रावत की हत्या का निर्णय किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि देवेन्द्र उसके घर आने को भी तैयार हो जाता था। जिससे परेशान होकर देवेन्द्र को मंगलवार को फोन कर बुलाया गया। आरोपी ने बताया कि उस दौरान भी देवेन्द्र के दूसरे मकान पर दोनों मिले, जहां देवेन्द्र ने समलैंगिक संबंध की इच्छा जताई थी जिससे आरोपी ने इनकार किया था। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई थी और उमंग ने देवेन्द्र के गले पर चाकू से प्रहार कर दिया। इसके बाद उसके गले से सोने की चेन, मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन की लूट कर भाग गया था।
ओढव के जौहरी को बेच दी थी चेन

आरोपी ने बताया कि उसने लूटी हुई चेन को 67000 रुपए में ओढव के एक जौहरी को बेची थी। इनमें से उसने अपनी पत्नी को 39 हजार रुपए दिए थे। जबकि 25 हजार रुपए और अन्य सामान आरोपी से बरामद किया गया गौरतलब है कि मंगलवार रात को देवेन्द्र रावत नामक बुजुर्ग की हत्या हुई थी। इस संबंध में मृतक की पत्नी गीता ने साबरमती पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: गठबंधन के तहत BJP 65 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिए कैप्टन की PLC और ढींढसा को क्या मिलाराष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददब्रेंडन टेलर का खुलासा, इंडियन बिजनेसमैन ने किया ब्लैकमेल; लेनी पड़ी ड्रग्ससंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमICC Awards: शाहीन अफरीदी बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों ने मारी बाजीBudget 2022: आम बजट में इनकम टैक्स का दायरा बढ़ाने और स्लैब दरों में परिवर्तन की उम्मीदहरियाणा में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, जानिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.