scriptGujarat: ओवैसी की पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी | Gujarat, Asaduddin Owaisi, Assembly election, AIMIM | Patrika News

Gujarat: ओवैसी की पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी

locationअहमदाबादPublished: Sep 20, 2021 09:39:13 pm

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Asaduddin Owaisi, Assembly election, AIMIM

Gujarat: ओवैसी की पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी

Gujarat: ओवैसी की पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी

अहमदाबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी कई सीटों पर अपना संगठन मजबूत कर रही है।
सोमवार को गुजरात के एक दिन के दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे ओवैसी ने कहा कि गुजरात में कितने सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी, इसका फैसला प्रदेश ईकाई के अध्यक्ष साबिर काबलीवाला करेंगे।
उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी की कोशिश होगी कि गुजरात की विधानसभा में भी एमआईएमआईएम का विधायक पहुंचे।
ओवैसी से मिले कांग्रेस के पार्षद

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने इस बात को स्वीकार किया कि कांग्रेस के कई नेता उनसे मिले। कांग्रेस के तीन बार के पार्षद शहजाद खान पठाण भी ओवैसी से मिले।
साबरमती जेल में अतीक अहमद से नहीं मिल सके

इससे पहले ओवैसी अहमदाबाद के साबरमती सेंट्रल जेल में पूर्व सांसद अतीक अहमद से मिलने गए लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी गई। ओवैसी को सुबह 11 बजे अतीक अहमद से मिलने साबरमती सेंट्रल जेल पहुंचना था। लेकिन जेल प्रशासन ने इसकी मंजूरी नहीं दी। इसी महीने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन लखनऊ में ओवैसी की मौजूदगी में एआईएमआईएम में शामिल हुई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो