scriptगुजरात विधानसभा सत्र में कांग्रेस आज उठाएगी किसानों के मुद्दे | Gujarat assembly, congress, farmers issues, woman safty | Patrika News

गुजरात विधानसभा सत्र में कांग्रेस आज उठाएगी किसानों के मुद्दे

locationअहमदाबादPublished: Jan 09, 2020 10:44:31 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujarat assembly, congress, farmers issues, woman safty, leader of opposition, paresh dhanani

गुजरात विधानसभा सत्र में कांग्रेस आज उठाएगी किसानों के मुद्दे

गुजरात विधानसभा सत्र में कांग्रेस आज उठाएगी किसानों के मुद्दे

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा (Gujarat vidhan sabha) का शुक्रवार को विशेष सत्र होगा। इस सत्र में कांग्रेस (Gujarat congress) नवजात बच्चों की मौत, मंदी, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की कर्जमाफी, महिला सुरक्षा (women safty) , 100 फीसदी फसल बीमा मुआवजा, नवजात बच्चों की मौत, छह हजार सरकारी प्राथमिक स्कूलों (primary school) को बंद करने को लेकर राज्य सरकार के निर्णय समेत मुद्दों को उठा सकती है। यह सत्र भी हंगामेदार रहने के आसार हैं।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अमित चावड़ा, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन मोढ़वाडिया के अलावा पार्टी विधायक और वरिष्ठ नेताओं को शिष्टमंडल ने विधानसभा सत्र में मंदी, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की कर्जमाफी, महिला सुरक्षा, 100 फीसदी फसल बीमा मुआवजा, नवजात बच्चों की मौत, छह हजार सरकारी प्राथमिक स्कूलों को बंद करने के निर्णय पर चर्चा करने के लिए सत्र बढ़ाने की बुधवार को राज्यपाल से मांग की है।
गौरतलब है कि नागरिक संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में शुक्रवार को गुजरात विधानसभा का विशेष सत्र होगा। इस सत्र में कांग्रेस विधायक किसानों जनता के मुद्दों को उठा सकते हैं। इसके चलते यह सत्र हंगामेदार हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो