scriptGujarat vidhan sabha: कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले चार लाख रुपए का मुआवजा ….?? | Gujarat assembly, corona alert, Congress MLA, appron | Patrika News

Gujarat vidhan sabha: कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले चार लाख रुपए का मुआवजा ….??

locationअहमदाबादPublished: Sep 27, 2021 09:27:20 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujarat assembly, corona alert, Congress MLA, appron: ग्यासुद्दीन व खेड़ावाला बने आकर्षण का केन्द्र

Gujarat vidhan sabha: कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले चार लाख रुपए का मुआवजा ....??

Gujarat vidhan sabha: कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले चार लाख रुपए का मुआवजा ….??

गांधीनगर. गुजरात विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन सदन परिसर में कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ा वाला और विधायक ग्यासुद्दीन शेख कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को चार लाख रुपए का मुआवजा देने की मांग का एप्रोन पहनकर और पोस्टर लेकर पहुंचे थे। एप्रोन पहने ये विधायक सदन परिसर में मौजूद लोगों के आकर्षण का केन्द्र बने रहे।
ग्यासुद्दीन ने कहा कि कोरोना के चलते राज्य में कई लोगों की मौत हुई है। कई परिवारों कोरोना के चलते आर्थिक, मानसिक और सामाजिक तौर पर तबाह हो गए हैं। कई बच्चे अनाथ हुए हैं। कोरोना महामारी में आमजन की मदद करने के बजाय राज्य सरकार ने सिर्फ आंकड़े छिपाने का प्रयास किया है। अपनी विफलताएं छिपाने में व्यस्त रही। कोविड से जान गंवाने वालों के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए गुजरता प्रदेश कांग्रेस ने कोविड न्याय यात्रा निकाली गई। राज्य सरकार कोविड-19 में जान गंवानेवालों के परिजनों की मदद करे। परिजनों को चार लाख रुपए का मुआवजा दे। कोरोना से जान गंवाने वाले सरकारी कर्मचारियों और कोरोना वॉरियर्स के परिजनों में से किसी एक को नौकरी दी जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो