scriptगुजरात विधानसभा में गूंजा कोरोना मुद्दा | Gujarat assembly, corona, Congress MLA, Chief minister, deputy CM | Patrika News

गुजरात विधानसभा में गूंजा कोरोना मुद्दा

locationअहमदाबादPublished: Sep 21, 2020 08:42:17 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

Gujarat assembly, corona, Congress MLA, Chief minister, deputy CM : विफल रही सरकार: कांग्रेस विधायक, कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं: रुपाणी

गुजरात विधानसभा में गूंजा कोरोना मुद्दा

गुजरात विधानसभा में गूंजा कोरोना मुद्दा

गांधीनगर. गुजरात विधानसभा (Gujarat vidhan sabha) का मानसून सत्र (monsoon session) में सोमवार को कोरोना (corona) के मुद्दे की गूंज रही। जहां कांग्रेस विधायकों (Congress MLA) ने सदन से बाहर भाजपा सरकार (BJP Government) पर कोरोना संक्रमण को रोकने में विफलता का आरोप लगाया है वहीं भाजपा विधायकों का कहना है कि कांग्रेस के पास कोई भी मुद्दे नहीं हैं।
कांग्रेस के विधायक ग्यासुद्दीन शेख और इमरान खेड़ावाला कोरोना के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरने के लिए ‘कोरोना के खिलाफ विफल सरकार, जनता को मारे डंडे की मारÓ ‘राज्य की विफल सरकार कर रही है जुर्माने का व्यापारÓ के स्लोगन वाले जैकेट पहनकर सदन में पहुंचे। ऐसे जैकेट पहनकर विधानसभा में घुसने पर ये विधायक आकर्षण का केन्द्र बने। उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। विधायक ग्यासुद्दीन ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने में विफल रही है। मास्क नहीं लगाने के एवज में पुलिस को जुर्माना वसूलने का टारगेट दिया है।
कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं: रुपाणी

उधर. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि राज्य सरकार ने कोरोना काल में बेहतर कार्य किए हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हरसंभव कदम उठाए हैं। कांग्रेस के पास कोई भी मुद्दे नहीं हैं।
वहीं उप मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री नितिन पटेल ने कहा कि कोरोना के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। कोरोना वॉरियर्स शब्द छह माह कहा जा रहा है। जहां ऐसे अस्पतालों में कोई जा नहीं सकता ऐसे हालातों में ये कोरोना वॉरियर्स हिम्मत से मरीजों का उपचार कर रहे हैं।
चेहरों पर नजर आए मास्क, दिखी सोशल डिस्टेसिंग
विधानसभा सदन में आने वाले सभी विधायक, मंत्री और अधिकारी व कर्मचारी मास्क पहने नजर आए तो सदन में भी सोशल डिस्टेसिंग देखी गई। सदन में प्रवेश करने वालों का थर्मल स्केनिंग भी किया जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो