Gujarat: गुजरात एटीएस ने 51 अवैध हथियारों के साथ 14 आरोपी किए गिरफ्तार

Gujarat, ATS, illegal weapons,

By: Uday Kumar Patel

Published: 30 Jun 2020, 10:45 PM IST

अहमदबाद. गुजरात एटीएस ने राज्य में अवैध हथियारों की तस्करी के पर्दाफाश के क्रम में 51 अवैध हथियारों के साथ 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले गत 19 जून को एटीएस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें एक गन हाउस मालिक भी शामिल था। इन आरोपियों की पूछताछ में कई आरोपियों के नाम सामने आए जिन्होंने अवैध रूप से हथियार खरीदे थे।
इसके बाद एटीएस ने कई स्थलों पर छापे मार कर 14 आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। इन हथियारों में पिस्तौल, स्पोट्र्स राइफल, डबल बैरल गन सहित डेढ़ करोड़ के हथियार शामिल हैं।
इन आरोपियों में मोरबी जिले के हलवद शहर का व्यक्ति शामिल है जिसने हाल ही में 14 इम्पोर्टेड गन लिए थे और एक ऑटोमेटिक पिस्तौल दूसरे आरोपी को बेचा था। अहमदाबाद जिले के मांडल का रहने वाला एक अन्य आरोपी भी गन हाउस मालिक के नेटवर्क का हिस्सा बताया जाता है। इस व्यक्ति ने गन हाउस मालिक से छह रिवॉल्वर व दो पिस्तौल खरीदा था।
पिछले नौ दिनों से एटीएस की टीमें अहमदाबाद, कच्छ, मोरबी, भावनगर और अमरेली में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं, जिसमें अब तक कई अवैध भारतीय और विदेशी निर्मित हथियार जब्त किए गए हैं।

Uday Kumar Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned