scriptGujarat, ATS, NCB, heroin, 35 kg Drugs seized, 4 more arrested | Heroincase: गुजरात एटीएस, एनसीबी ने दिल्ली से चार और आरोपियों को पकड़ा | Patrika News

Heroincase: गुजरात एटीएस, एनसीबी ने दिल्ली से चार और आरोपियों को पकड़ा

Gujarat, ATS, NCB, heroin, 35 kg Drugs seized, 4 more arrested

समंदर से 280 करोड़ की हेरोइन जब्ती मामला: अतिरिक्त 35 किलोग्राम ड्रग्स की जब्त

-दो दिन पहले पाकिस्तानी बोट से जब्त की थी 56 किलो हेरोइन

अहमदाबाद

Updated: April 27, 2022 10:03:11 pm

अहमदाबाद. गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की ओर से दो दिन पहले अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा से 14 नोटिकल माइल भारतीय सीमा के अंदर अल हज नाम की पाकिस्तानी बोट से बरामद की गई 280 करोड़ रुपए की 56 किलोग्राम हेरोइन मामले में चार और आरोपियों को पकड़ा है।
एटीएस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों के साथ मिलकर नई दिल्ली में कार्रवाई की। इस कार्रवाई के तहत अतिरिक्त 35 किलोग्राम ड्रग्स और जब्त की गई है।
जिन चार आरोपियों को पकड़ा गया है उनमें साउथ दिल्ली ओखला विहार स्थित जामियानगर निवासी राजी हैदर जैदी, अवतार सिंह उर्फ सन्नी, नई दिल्ली लाजपतनगर निवासी अब्दुल राब काडक एवं उत्तरप्रदेश मुजफ्फरनगर साऊथ निवासी इमरान आमिर शामिल हैं।
अब्दुल राब मूलरूप से अफगानिस्तान के कंधार का रहने वाला है फिलहाल नई दिल्ली में रह रहा था।
आरोपी राजी हैदर के कब्जे से और उसकी मुजफ्फरनगर स्थित फैक्ट्री से 35 किलोग्राम ड्रग्स भी बरामद की गई है। इस मामले में एनसीबी दिल्ली की ओर से एक अलग से एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।
इस मामले में दिल्ली, उत्तरप्रदेश और अफगानिस्तान निवासी लोगों की गिरफ्तारी होने से इस पूरे रैकेट के तार सीमा पार पाकिस्तान से लेकर गुजरात अफगानिस्तान तक जुड़े हुए हैं।
Heroincase: गुजरात एटीएस, एनसीबी ने दिल्ली से चार और आरोपियों को पकड़ा
Heroincase: गुजरात एटीएस, एनसीबी ने दिल्ली से चार और आरोपियों को पकड़ा
हेरोइन के साथ पकड़े 9 पाकिस्तानी 9 दिन के रिमांड पर

अहमदाबाद. गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस), इंडियन कोस्टगार्ड की ओर से सोमवार को समंदर से पाकिस्तानी बोट से 56 किलोग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए 9 पाकिस्तानी लोगों को 9 दिन के रिमांड पर सौंपा गया है।
गुजरात एटीएस की ओर से इस मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उसके बाद उन्हें बुधवार को भुज स्थित एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने सभी नौ आरोपियों को 9 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।
जिन आरोपियों को रिमांड पर सौंपा है उनमें -गुलाम उमर कुत्ची (44), निवासी बलदानिया, करांची, पाकिस्तानी, अकबरअली एस्सा कुत्ची (38), निवासी बलदानिया, करांची, वसीम उस्मानघनी मनात (36), निवासी बलदानिया, करांची, मो.अनवर मो.उस्मान टोबटिया (56), करांची, आबिद सिद्दिक कालिया (33), केमडी, करांची, मूसा उमर दांढी (67), बलदानिया टाउन, करांची, शाहिद उमर हारुन (40), बलदानिया, करांची, अहमद अली गुल मो.चीर (62), खेमाडी, करांची, शहजाद फकीर मुहम्मद (37), बलदानिया, करांची शामिल हैं।
Heroincase: गुजरात एटीएस, एनसीबी ने दिल्ली से चार और आरोपियों को पकड़ा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितMaharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय हैTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपए'अग्निपथ' के विरोध में तेलंगाना के सिकंदराबाद में ट्रेन में आग लगाने वालों की वायरल हो रही वीडियो, पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तारसावधान! विदेशी शैतानों के निशाने पर हमारी बेटियां... नाबालिग का अपहरण करने कतर से आया था बांदीकुई, दरभंगा से धरा गयाBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.