scriptGujarat: बनासकांठा जिले में भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, लोगों में नाराजगी | Gujarat, Banaskantha, Remdesivir, Injection, Corona | Patrika News

Gujarat: बनासकांठा जिले में भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, लोगों में नाराजगी

locationअहमदाबादPublished: Apr 27, 2021 12:13:47 am

Submitted by:

Uday Kumar Patel

Gujarat, Banaskantha, Remdesivir, Injection, Corona

Gujarat: बनासकांठा जिले में भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, लोगों में नाराजगी

Gujarat: बनासकांठा जिले में भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, लोगों में नाराजगी,Gujarat: बनासकांठा जिले में भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, लोगों में नाराजगी,Gujarat: बनासकांठा जिले में भी रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी, लोगों में नाराजगी

पालनपुर. बनासकांठा जिला में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर एक बार फिर जिला मुख्यालय पालनपुर में लोगों की नाराजगी देखने को मिली।
जिला कलेक्टर आनंद पटेल के मार्गदर्शन में ग्राम विकास एजेंसी की ओर से जरूरतमंद मरीजों के लिए रेमडेसिविर का वितरण आवश्यक कागजात लेकर शुरू किया गया लेकिन सोमवार को एक बार फिर रेमडेसीवीर इंजेक्शन की आपूर्ति बंद कर दी गई। इसके साथ ही रेमडेसिविर इंजेक्शन वितरण सेंटर पर इंजेक्शन उपलब्ध नही होने का का पोस्टर लगा दिया गया है। अब हाल यह है कि कोरोना मरीजों की संख्या रुकने का नाम नही ले रही है और परिजनों को इंजेक्शन, बिस्तर,ऑक्सीजन के लिए भटकना पड़ रहा है।

सिर्फ कोविड अस्पतालों को मिलेगा ऑक्सीजन सिलेंडर

पालनपुर . बनासकांठा जिले के कोविड अस्पतालों में जगह नहीं होने के चलते लोग डॉक्टरों के सलाह पर मरीजों को घर पर रखकर इलाज करवा रहे है। इसके साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडर की भी व्यवस्था वह स्वयं कर रहे है। लेकिन प्रशासन के नए आदेश के बाद अब केवल जिले के रजिस्टर लगभग 80 कोविड अस्पतालों को ही ऑक्सीजन सिलेंडर दिया जाएगा। वहीं घर पर इलाज करवा रहे मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर अब नहीं भरा जाएगा। जिले के पालनपुर और चंडीसर में ऑक्सीजन सिलेंडर भरा जाता है। नए आदेश के बाद केवल कोविड अस्पतालों की ओर से रजिस्टर गाडिय़ों में ही ऑक्सीजन सिलेंडर दिया जाएगा। जिला प्रशासन के आदेश आने के बाद अगर कोई मरीज घर पर ऑक्सीजन के अभाव में उसकी मृत्यु होती है तो दोषी कौन होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो